• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Raju Theth Sikar VIDEO: राजस्‍थान के गैंगस्‍टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्‍या, जानिए किसने ली जिम्‍मेदारी?

खबर है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने सीकर के गैंगस्‍टर राजू ठेहट की हत्‍या की जिम्मेदारी ली है। सोशल मीडिया पोस्‍ट में रोहित गोदारा ने लिखा कि 'आज आनंदपाल और बलबीर की हत्या का बदला पूरा हुआ।'
Google Oneindia News
Raju Theth ki hatya sikar

राजस्‍थान के सीकर जिले में 3 दिसम्‍बर 2022 को फिर गैंगवार हुई है। इस बार गैंगस्‍टर राजू ठेहट शनिवार सुबह नौ बजे की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई है। राजू ठेहट का मर्डर सीकर जिला मुख्‍यालय पर उद्योग नगर क्षेत्र में उसके घर के पास हुआ है। अज्ञात बदमाश गोली मारकर भाग गए हैं।

Raju Theth shot dead

Recommended Video

    Raju Theth Sikar VIDEO: राजस्‍थान गैंगस्‍टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्‍या

    खबर है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने सीकर के गैंगस्‍टर राजू ठेहट की हत्‍या की जिम्मेदारी ली है। सोशल मीडिया पोस्‍ट में रोहित गोदारा ने लिखा कि 'आज आनंदपाल और बलबीर की हत्या का बदला पूरा हुआ।' उल्‍लेखनीय है कि सीकर जिले के ठेहट गांव का रहने वाले राजू ठेहट और साल 2017 में एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्‍टर आनंदपाल सिंह गैंग के बीच लंबे समय से दुश्‍मीन चल रही थी। दोनों गैंग एक दूसरे के खून की प्‍यासी थ। कुछ समय पहले ही राजू ठेहट जेल से बाहर आया था।

    सीकर एसपी कुंवर राष्‍ट्रदीप ने की पुष्टि
    सीकर एसपी कुंवर राष्‍ट्रदीप ने राजू ठेहट की हत्‍या की पुष्टि की है। सीकर एसपी ने बताया कि राजू ठेहट की गोली मारकर हत्‍या करने वालों में चार लोग शामिल हैं। घटनास्‍थल के आस पास के इलाकों से सीसीटीवी कैमरों के फुटेज निकाले हैं। फुटेज से पता चलता है कि संभवतया एक हमलावर को राजू ठेहट जानता था, क्‍योंकि वह उससे बात करता हुआ रिकॉर्ड हुआ है।

    raju theth Murder sikar

    राजू ठेहट की हत्‍या के बाद सीकर में दहशत

    राजू ठेहट पर हमला किए जाने के दौरान एक अन्‍य व्‍यक्ति को भी गोली लगी है। वह भी घायल हुआ है। सीकर पुलिस सोशल मीडिया पर राजू ठेठ की हत्‍या की जिम्‍मेदारी लेने वाली पोस्‍ट की भी जांच कर रही है। साथ ही पूरे जिले में नाकाबंदी करवाई गई है। राजू ठेहट पर फायरिंग की सूचना के बाद सीकर पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया।

    sikar sp

    धोद MLA के गनमैन ने शराब पीने से कोरोना ठीक होने की सलाह दी, वायरल वीडियो देख Sikar SP ने किया सस्‍पेंड धोद MLA के गनमैन ने शराब पीने से कोरोना ठीक होने की सलाह दी, वायरल वीडियो देख Sikar SP ने किया सस्‍पेंड

    Comments
    English summary
    Raju Theth shot dead in Sikar Rajasthan By Anandpal Gang
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X