• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Rajasthan : मंत्री की बेटी निहारिका जोरवाल ने टिकट कटने पर किया शक्ति प्रदर्शन, दही हांडी फोड़ने का VEDIO VIRAL

|
Google Oneindia News

जयपुर, 20 अगस्त। राजस्थान विश्वविद्यालय में एनएसयूआई का टिकट कटने से नाराज पर्यटन राज्य मंत्री मुरारी लाल मीणा में की बेटी निहारिका जोरवाल जयपुर में शक्ति प्रदर्शन किया। महेश नगर के जेडीए गार्डन में निहारिका ने जनसभा का आयोजन किया। एनएसयूआई ने राजस्थान विश्वविद्यालय से रितु बराला को टिकट दिया है। इससे नाराज निहारिका ने बगावती तेवर दिखाते हुए निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा की है। निहारिका का कहना है कि उनके पापा की विचारधारा अलग होने के कारण उन्हें टिकट नहीं मिला है। निहारिका के पिता मुरारी लाल मीणा की गिनती पायलट समर्थक नेताओं में की जाती है। राजस्थान विश्वविद्यालय में 26 अगस्त को चुनाव होने हैं। छात्र संघ अध्यक्ष के चुनाव परिणाम 27 अगस्त को घोषित किए जाएंगे। निहारिका द्वारा शुक्रवार को शक्ति प्रदर्शन के दौरान दही हांडी फोड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

niharika jorwal

Rajasthan : बीजेपी ने किया गहलोत सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, वसुंधरा गुट के नेताओं ने बनाई दूरीRajasthan : बीजेपी ने किया गहलोत सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, वसुंधरा गुट के नेताओं ने बनाई दूरी

एनएसयूआई पर जातिवाद का आरोप

छात्र नेता निहारिका जोरवाल ने एनएसयूआई पर जातिवाद का आरोप लगाया है। निहारिका ने कहा कि जातीय आधार पर टिकट दिया गया है। लेकिन योग्यता किसी की गुलाम नहीं है। मैंने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने का फैसला किया है। वहीं छात्र नेता महेश चौधरी ने भी संगठन के जमीनी कार्यकर्ताओं को धोखा देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि एनएसयूआई को इसके परिणाम भुगतने होंगे। एनएसयूआई का प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी ने कहा कि इस बार छात्रों की मांग के आधार पर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की गई है। उन्होंने कहा की ऋतु बराला भारी मतों से विजय होंगी। ऐसी उम्मीद है। विश्वविद्यालय परिसर में आचार संहिता लागू है। विश्वविद्यालय परिसर में पोस्टर बैनर होर्डिंग के साथ बड़ी रैलियों पर रोक लगा दी गई है। लिंगदोह समिति की सिफारिशों का पालन सुनिश्चित करने के लिए डीएसडब्ल्यू की ओर से एक विशेष टीम का गठन किया गया है।

niharika jorwal

दही हांडी फोड़ने का वीडियो वायरल

प्रदेश के पर्यटन राज्य मंत्री मुरारी लाल मीणा की बेटी निहारिका जोरवाल का टिकट कटने के बाद निहारिका ने बगावत कर दी है। उन्होंने एनएसयूआई पर जातिवाद करने का आरोप लगाया है। निहारिका ने शुक्रवार को महेश नगर में जन्माष्टमी के मौके पर शक्ति प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने छात्र नेता नरेश मीणा के कंधे पर चढ़कर दही हांडी फोड़ी। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। छात्र नेता उनका वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर रहे हैं।

Comments
English summary
Rajasthan: Minister's daughter demonstrated power over ticket cut, VEDIO VIRAL of breaking Dahi Handi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X