• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

थूक कर चाटने वाला काम CM गहलोत कर सकते हैं और दूसरा कोई नहीं-सतीश पूनिया

|

जयपुर। नागरिकता संशोधन कानून 2019 को लेकर राजस्थान सरकार के रवैये पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है। पूनिया ने यहां तक कह डाला कि थूक कर चाटने वाला काम राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के अलावा कोई दूसरा नहीं कर सकते।

Rajasthan BJP state president Satish Poonia statment on Cm gehlot

बुधवार को जयपुर में भाजपा के प्रदेश कार्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और मदन मोहन मालवीय की जयंती समारोह के बाद पत्रकारों से बातचीत में प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस जन घोषणा पत्र को लागू करने की बात करती है और मुख्यमंत्री के बयान में अक्षर आता है कि हम शत-प्रतिशत लागू करेंगे। पूनिया के अनुसार कांग्रेस कहती है कि 503 में से 119 मांगे पूरी कर दी, लेकिन अभी तक पूत के पांव पालने में दिखते हैं और जिस तरीके से राजस्थान की सरकार की दुर्दशा और अराजकता दिखती है। कांग्रेस के जन घोषणा पत्र के 37 नंबर पेज पर 34वें बिंदू का जिक्र करते हुए पूनिया ने कहा कि कांग्रेस पाक विस्थापितों के सर्वांगीण विकास का वादा करती है।

राजस्थान पंचायती राज चुनाव 2020 का बहिष्कार करना चाहते हैं जयपुर जिले के ये 3 गांव, जानिए वजह

इसमें नागरिकता से जुड़ी समस्याओं और पुनर्वास का समाधान शामिल है। राज्य के विभिन्न हिस्सों में रह रहे इन पाक विस्थापितों में ज्यादा तर समाज के कमजोर वर्ग से आते हैं। कांग्रेस पहले से ही इन वर्गों के उत्थान के लिए काम करती रही है। इन विस्थापितों के सर्वांगीण विकास के लिए प्रथक से निकाय बनाया जाएगा ताकि योजनाबद तरीके से इनकी समस्याओं का समाधान का हो।

कांग्रेस इनके विकास में शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार जैसे विषयों के लिए समाधान के लिए सकारात्मक कदम उठाएगी। ये थूक कर चाटने वाला काम मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कर सकते हैं और दूसरा कोई कर नहीं सकता है। यह उनका अपना घोषणा पत्र है ना बीजेपी का है ना मोदी जी का है। वहीं, महाराजा सूरजमल के बलिदान दिवस के अवसर पर पुष्पांजलि कार्यक्रम भी रखा गया है। कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर एवं पार्टी के पदाधिकारी, वरिष्ठ कार्यकर्ता और जयपुर शहर के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rajasthan BJP state president Satish Poonia statment on Cm gehlot
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X