• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जयपुर : कार में बैठे पेट्रोल पंप संचालक की गोली मारकर हत्या, बाइक पर सवार होकर आए बदमाश

|

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में सीकर रोड पर विश्वमकर्मा पुलिस थाना इलाके में कुकरखेड़ा अनाज मंडी के सामने सोमवार सुबह पेट्रोल पंप संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात किसने और क्यों अंजाम दिया। इसका अभी पता नहीं चल पाया है, मगर आरोपी पेट्रोल पंप संचालक से बैग लूटकर ले गए। ऐसे में अनुमान है कि वारदात को लूट के इरादे से अंजाम दिया गया है। वास्तविक स्थिति का पता विस्तृत जांच से ही लग पाएगा।

    जयपुर : कार में बैठे पेट्रोल पंप संचालक की गोली मारकर हत्या, बाइक पर सवार होकर आए बदमाश
    बाइक पर आए बदमाश

    बाइक पर आए बदमाश

    जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह करीब 11 बजे बदमाश बाइक पर सवार होकर कुकरखेड़ा मंडी के सामने एआरजी अपार्टमेंट में पहुंचे। वहां पार्किंग एरिया में कार में बैठे पेट्रोल पंप संचालक निखिल गुप्ता पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फिर उनका बैग छीनकर भाग गए। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने निखिल गुप्ता को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

     एआरजी अपार्टमेंट की घटना

    एआरजी अपार्टमेंट की घटना

    जानकारी के मुताबिक, हत्या की वारदात सुबह करीब 11 बजे के आसपास हुई। जहां दो-तीन बाइकों पर सवार हथियारबंद बदमाश सीकर रोड पर कूकरखेड़ा मंडी के सामने एआरजी अपार्टमेंट पहुंचे। वहां पार्किंग एरिया में कार में मौजूद पेट्रोल पंप संचालक निखिल गुप्ता पर फायरिंग कर दी। बदमाशों ने जैन को गोली मारी और उसके पास से एक बैग लूटकर भाग निकले। वारदात के बाद फायरिंग की आवाज सुनकर वहां मौजूद लोग आए। तब निखिल को लहूलुहान हालत में देखकर अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

     विद्याधर नगर के रहने वाले थे निखिल

    विद्याधर नगर के रहने वाले थे निखिल

    सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वायड टीम को मौके पर बुलाया। अपार्टमेंट परिसर और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगालना शुरू किया। हाइवे पर टोलबूथ पर भी नाकाबंदी करवा दी गई। हत्यारों ने जिस बैग को लूटा उसमें क्या था यह पता नहीं चल पाया है। लेकिन आशंका है कि उसमें रुपए थे। गौरतलब है कि निखिल गुप्ता विद्याधर नगर का रहने वाले थे, जिसका वीकेआई रोड नंबर 12 पर पेट्रोल पंप है।

    रोमन सैनी ने IAS, गौरव ने MNC की नौकरी छोड़ शुरू की Unacademy, 5 साल में 11 हजार करोड़ का टर्नओवर

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Petrol pump operator Nikhil Gupta shot dead in Jaipur
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X