• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ओवरलोड ट्रक ने बिजली के सात खंभे तोड़े, आधी रात को 50 घरों के लोगों की जान जोखिम में पड़ी

|
Google Oneindia News

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के विश्वकर्मा पुलिस थाना इलाके में रोड नंबर चौदह पर इंदिरा रसोई के पास से गुजरते समय देर रात करीब तीन बजे एक ओवरलोड ट्रक ने कई लोगों की जान संकट में डाल दी।

Overload truck broke electric poles in Jaipur Fifty houses damaged

दरअसल, ट्रक में सामान अधिक होने के कारण वह बिजली के तारों की चपेट में आ गया। इस वजह कई खंभे उखड़ गए। पास ही लुहारी का काम करने वाले लोगों के कच्चे मकान थे। उन मकानों के टीनशेड पर बिजली के तार और पोल गिर गए।

गनीमत रही कि इस दौरान ही बिजली भी चली गई। वरना बड़ा हादसा हो सकता था। देर रात ही मौके पर पहुंची विश्वकर्मा पुलिस ने बताया कि कच्चे मकानों पर तार टूटकर गिरे है। ग्यारह हजार केवी की लाइन भी नजदीक से ही गुजर रही थी। कुछ लोगों को हल्की चोटें लगी है। उनकी मौके पर ही मरहम पट्टी की गई।

देर रात ही बिजली विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। हादसे के बाद फरार हुए ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि पचास से ज्यादा कच्चे मकानों में करीब दो सौ से भी ज्यादा लोग रह रहे थे।

राजस्थान में Jhunjhunu Court का ऐतिहासिक फैसला, रेपिस्ट को 26 दिन में सुनाई फांसी की सजाराजस्थान में Jhunjhunu Court का ऐतिहासिक फैसला, रेपिस्ट को 26 दिन में सुनाई फांसी की सजा

Comments
English summary
Overload truck broke electric poles in Jaipur Fifty houses damaged
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X