• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Pulwama Attack : आधी रात को पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों से गूंजा जयपुर

|

Jaipur news, जयपुर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आत्मघाती आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के 44 जवान शहीद हो जाने के बाद पूरे देश के साथ-साथ राजस्थान की राजधानी जयपुर का भी खून खौल उठा। हमले में राजस्थान ने भी अपने तीन बहादुर बेटे खाए हैं।

Jaipur youths Bike rally after pulwama attack on CRPF in Jammu

जयपुर की सड़कों पर देर रात को युवाओं ने बड़ी संख्या में एकत्रित होकर 12:00 बजे और 1:00 बजे तक रैली निकाली। शहर के विभिन्न सड़क मार्गें से होते हुए युवाओं की बाइक रैली शहीद स्मारक अमर जवान ज्योति स्थल पहुंची। रैली में युवाओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए और अमर जवान ज्योति पर पहुंचकर हाथों में मोमबत्ती लेकर कैंडल मार्च भी निकाला।

बड़ी संख्या में आए युवाओं ने शहीद स्मारक अमर जवान ज्योति पर शहीदों को नमन किया। युवाओं ने आतंकी हमले का तुरंत बदला लेने की मांग की। राजधानी जयपुर में ऐसा पहली बार देखा गया जब आधी रात को इतनी बड़ी संख्या में युवा अमर जवान जयोति पहुंचे हो।

सिरोही के शांतिवन में श्रद्धांजलि सभा

इधर, राजस्थान के सिरोही जिले की आबू रोड स्थित ब्रह्माकुमारी संस्था के अंतरराष्ट्रीय मुख्यालय आबू रोड के शांतिवन में हजारों लोगों की उपस्थिति में श्रद्धांजलि सभा का आयेाजन किया गया, जिसमें पुलवामा आतंकी हमले में शहीद वीर जवानों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई। इसके साथ ही ब्रह्माकुमारीज संस्थान ने इस हमले की घोर निन्दा की है।

ब्रह्माकुमारीज संस्था की मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी दादी जानकी ने पुलवामा अटैक के शहीदों की आत्मशांति के लिए संस्थान के देश विदेश में सभी केन्द्रों पर मेडिटेशन एवं ध्यान करने का संदेश भेजा है। श्रद्धांजलि सभा में ब्रह्माकुमारीज संस्था की वरिष्ठ बहनें, कार्यकारी सचिव बीके मृत्युंजय, मीडिया प्रभाग के अध्यक्ष बीके करुणा, मुख्य अभियन्ता बीके भरत समेत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jaipur youth's Bike rally after pulwama attack on CRPF in Jammu
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X