• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान : दुल्हन को लेकर विवाह स्थल जा रही बस खाई में गिरी, मची चीख-पुकार

|

जयपुर। राजस्थान में शुक्रवार को एक दुल्हन व उसके परिजन हादसे का शिकार हो गए। गनीमत यह रही सभी बाल-बाल बच गए। दुल्हन पक्ष के तीन-चार लोगों को मामूली चोटें आई हैं। हादसा जयपुर जिले के शाहपुरा अजीतगढ़ स्टेट हाइवे पर त्रिवेणी धाम के पास धाराजी मोड़ पर हुआ है।

Dulhan Bus Accident in shahpura Ajitgarh Rajasthan

जानकारी के अनुसार जयपुर के रामप्रसाद अग्रवाल की बेटी की शुक्रवार को शादी थी। शादी समारोह सिंघाना में रखा गया। दुल्हन और उसके परिवार के लोग बस में सवार होकर सिंघाना के लिए रवाना हुए थे। अजीतगढ़ शाहपुरा के पास पहुंचे तो धाराजी मोड़ बस अचानक बेकाबू हो गई और सड़क किनारे खाई में उतर गई। गनीमत यह रही कि बस खाई में आधी लटक गई थी। पूरी नीचे नहीं गिरी। अन्यथा हादसा हो सकता था।

Rameshwar Lal: नागौर शहीद को बेटे का आखिरी सैल्यूट, बच्चे भी तिरंगे लेकर पहुंचे अंतिम विदाई देनेRameshwar Lal: नागौर शहीद को बेटे का आखिरी सैल्यूट, बच्चे भी तिरंगे लेकर पहुंचे अंतिम विदाई देने

बस में दुल्हन, उसके परिजन और रिश्तेदारी के करीब 50 लोग सवार थे। अचानक बस के खाई में गिरने से बस में सवार लोगों में अफरा-तफरी मच गई। हादसे में तीन-चार जनों के हल्की चोट आई। उनको अजीतगढ़ के राजकीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार उपलब्ध करवाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दूसरी बस मंगवाकर बारातियों को रवाना किया। चालक के मुताबिक बस के अचानक ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित हो गई थी।

English summary
Dulhan Bus Accident in shahpura Ajitgarh Rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X