• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अमरसर सरपंच हत्याकांड : कुख्यात हिमांशु गैंग ने की थी हत्या, इन 2 व्यक्तियों का भी करने वाले थे मर्डर

|

जयपुर। राजस्थान के जयपुर जिले के अमरसर सरपंच हत्याकांड का खुलासा हो गया है। सोमवार को जयपुर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। अमरसर सरपंच ओम प्रकाश सैनी की हत्या के बाद जयपुर के दो और शख्स आरोपियों के निशाने पर थे। पूरी वारदात को अतरराज्यीय कुख्यात हिमांशु गैंग ने अंजाम दिया था। अमरसर सरपंच की हत्या की वजह आपसी रंजिश व रुपए का लेन-देने सामने आया है।

amarsar sarpanch Omprakasha saini Murder accused arrested

सोमवार को अमरसर सरपंच हत्याकांड का खुलासा करते हुए आईजी रेंज जयपुर एस सेनगाथिर और जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए 18 थानों की पुलिस गुत्थी सुलझाने में लगी थी। 7 दिन में हत्या की वारदात का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

amarsar sarpanch Omprakasha saini

वारदात में अंतरराज्यीय कुख्यात हिमांशु गैंग ने अंजाम दिया था। आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि यह गैंग जयपुर के अन्य दो व्यक्तियों की भी हत्या करने की योजना बना रखी है। सरपंच के बाद दो और की हत्या करने से पहले ही पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने बताया कि अमरसर सरपंच ओम प्रकाश सैनी की हत्या 18 मई को आपसी रंजिश व लेनदेन के चलते गोली मारकर की गई थी। हत्या कर आरोपी मौके से फरार हो गए थे।

राजगढ़ SHO की व्हाट्सएप चैट वायरल, लिखा-'गंदी राजनीति के भंवर में फंसाने की कोशिश...'

पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि उन्होंने इससे पहले नागौर के मकराना में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की थी। जयपुर शहर में झोटवाड़ा थाने के हिस्ट्रीशीटर पर गोली मारकर हत्या करने का प्रयास किया था। जयपुर राजापार्क में फायरिंग भी की थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
amarsar sarpanch Omprakasha saini Murder accused arrested
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X