• search
जगदलपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Chattisgarh: बीजापुर में भिंड के CAF जवान ने मारी खुद को गोली

छत्तीसगढ़ माओवाद प्रभावित जिले बीजापुर में एक सीएएफ जवान ने आत्महत्या कर ली है। मिली जानकारी के बुधवार बीती रात 11 बजे मुताबिक जिले के धनोरा स्थित 15 बटालियन सीएएफ कैम्प में जवान ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी की हैं।
Google Oneindia News

बीजापुर, 06 अक्टूबर। छत्तीसगढ़ माओवाद प्रभावित जिले बीजापुर में एक सीएएफ जवान ने आत्महत्या कर ली है। मिली जानकारी के बुधवार बीती रात 11 बजे मुताबिक जिले के धनोरा स्थित 15 बटालियन CAF कैम्प में जवान ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी की हैं। मृतक जवान ने अपनी ही रायफल से माथे में गोली मार ली,जिसकी वजह से उसकी मौक़े से मौत हो गई हैं।

ff

बताया जा रहा है कि मृतक जवान मध्यप्रदेश के गांव लखनपुरा ज़िले भिंड का निवासी था और उसका नाम सुनील कुमार है । जवान ने खुद को गोली क्यों मारी इस कारण का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया हैं ,हालांकि यह बात जरूर सामने आई है कि मरने से पहले उसे मानसिक तनाव में देखा गया था। इसके अतिरिक्त उसके जीवन में पारिवारिक तनाव भी था । स्थानीय सूत्रों ने बताया कि मृतक जवान का पॉवर भी उसके साथ ही रहता था,हाल ही में वह अपने गांव‌ लौटे है। बहरहाल बीजापुर एसपी आंजनेय वाष्णैय ने घटना की पुष्टि कर दी है। बीजापुर जिला चिकित्सालय में जवान का पंचनामा किया गया है। इस प्रकरण की बीजापुर थाना में रिपोर्ट दर्ज करके विवेचना की जा रही है।

यह भी पढ़ें Adipurush Controversy: भाजपा के निशाने पर ओम राउत, नरोत्तम मिश्रा के बाद राजेश मूणत ने जताई आपत्ति

Comments
English summary
Chattisgarh: CAF jawan shot himself in Bijapur, the jawan was a resident of Bhind
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X