वीडियो-भांगड़ा कर भारत की आजादी का जश्‍न मनाते कनााडा के पीएम जस्टिन

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

ओट्टावा। कनाडा के प्राइम मिनिस्‍टर जस्टिन ट्रड्यू को एक 'कूल पीएम' का टैग मिला हुआ है। कई मौकों पर उन्‍होंने यह बात साबित भी की है। जस्टिन ने एक बार फिर कुछ ऐसा किया है जिसके बाद अगर आप भारतीय है तो उनसे और प्‍यार करने लगेंगे और अगर भारतीय नहीं भी है तो आप फिर से उन्‍हें एक 'कूल पीएम' मानने लगेंगे।

justing-trudeau-india-independence-day

पढ़ें-वीडियो-एक गुड लुकिंग पीएम का झूमा देने वाला भांगड़ा डांस

फेसबुक पर शेयर किया वीडियो

जस्टिन ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडिया शेयर किया है। भारत की आजादी के जश्‍न के इस मौके पर वह भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो हालांकि पिछले वर्ष यानी 2015 का है लेकिन जस्टिन ने इसे बुधवार को अपने पेज पर शेयर किया। जस्टिन ने लिखा, 'हम इस तरह से भारत की आजादी का जश्‍न मनाते हैं।'

कनाडा में मनाया गया आजादी का जश्‍न

बुधवार को जैसे ही जस्टिन ने यह वीडियो शेयर किया, वीडियो वायरल हो गया। हालांकि जस्टिन का भांगड़ा करने वाला एक और वीडियो भी ऐसे ही सुपरहिट हुआ था। जस्टिन ने भारत की आजादी की 70वीं सालगिरह पर एक बयान भी जारी किया।

पढ़ें-कनाडा के पीएम ट्रड्यू ने कहा उनके पास मोदी से ज्‍यादा सिख

इस बयान में उन्‍होंने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनकी मुलाकात काफी अच्‍छी थी। वह दोनों देशों के बीच रिश्‍तों को और मजबूत करने के लिए साथ में काम करने के इच्‍छुक हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कनाडा, जहां पर भारतीय आबादी अच्‍छी-खासी संख्‍या में हैं, में टोरंटो और ओट्टावा में भारत की आजादी का जश्‍न मनाया गया। इस मौके पर हजारों भारतीयों ने तिरंगे के साथ शिरकत की।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Canada's Prime Minister Justin Trudeau has shared a video on his Facebook page and says,'This is how we celebrate Indian Independence Day.'
Please Wait while comments are loading...