सुहागरात से पहले मेहमानों ने दूल्हे के सामने फाड़ दिए दुल्हन के अंतर्वस्त्र

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बीजिंग। चीन के लोग वैसे तो रोमांस को लेकर खुलेआम कुछ नहीं बोलते लेकिन जब बात शादी समारोह में होने वाले गेम की आती है तो वे हदें पार करने लगते हैं। ऐसे ही एक गेम के दौरान एक कपल को तब शर्मसार होना पड़ा जब मेहमानों ने दुल्हन के कपड़े फाड़ दिए और उसे निर्वस्त्र करने की कोशिश की।

wedding game

घटना चीन के हेनान की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि शादी समारोह में आए कुछ मेहमानों ने गेम के दौरान अभद्रता शुरू कर दी और दूल्हे के सामने ही दुल्हन के कपड़े फाड़ डाले। घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें दिखा कि लड़का-लड़की बेडरूम में बैठे हैं। गेम में मेहमानों को दोनों के कुछ कपड़े हटाने होते हैं, लेकिन यहां मामला दूसरा हो गया।

पढ़ें: लड़की को 20 प्रेमियों ने गिफ्ट किया iPhone 7, बेचकर खरीद लिया घर

लड़की ने की खुद को बचाने की कोशिश

मेहमानों ने लड़के सामने ही दुल्हन को निर्वस्त्र करने की कोशिश की। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान दोनों लाल रंग के एक कपड़े से खुद को छुपाने की कोशिश करते नजर आए। लड़की ने उनके इरादे को भांपते हुए खुद को बचाने की कोशिश की लेकिन एक युवक ने उसके अंतर्वस्त्र उतारने की कोशिश की। लड़के ने मेहमानों को रोकने की कोशिश की और उन्हें कमरे से बाहर जाने के लिए भी कहा।

पढ़ें: महिला टीचर ने छात्र को भेजी अश्लील तस्वीरें, घर में शराब पिलाकर किया गंदा काम

लोगों में भी काफी गुस्सा

घटना का वीडियो चीन के वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया। इसे लेकर काफी लोगों ने अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। मेहमानों के इस व्यवहार पर लोग उन्हें कोस रहे हैं। लोगों ने लड़की के पति को भी बुरा-भला कहा और सवाल किया कि आखिर उसने मेहमानों को पहले ही भगाया क्यों नहीं।

पढ़ें: उड़ते विमान में गंदी हरकतें कर रहा था पायलट, सामने आईं तस्वीरें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
unruly guests tried to strip naked a bride in dirty wedding game in china.
Please Wait while comments are loading...