दिखा साल का पहला UFO, वैज्ञानिकों ने कहा-एलियन कर रहे जासूसी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एलियन, यूएफओ जैसे शब्द हमेशा से बहस का मुद्दा बने हुए हैं। इनका क्या अस्तित्व हैं इसे लेकर हमेशा से बहस होती रही है, लेकिन समय-समय पर दिखने वाले यूएफओ एलियन के होने का संकेत देते रहे हैं। ऐसा एक बार फिर से हुआ है, जहां फिर से खुले आसमान में यूएफओ दिखा है। मैक्सिको के खुले आसमान में एक बार फिर से यूएफओ दिखा है।

एलियन की तांक-झांक

एलियन की तांक-झांक

मैक्सिको के खुले आसमान में एक बार फिर से अनोखी और अनजान चीज उड़ती हुई पाई गई है। आसमान में उड़ते इस यूएफओ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। डेलीमेल की रिपोर्ट के मुताबिक मैक्सिकों के बाजा में एक महिला ने आसमान में यूएफओ को देखा।

एलियन की रिकॉर्डिंग

एलियन की रिकॉर्डिंग

रिपोर्ट के मुताबिक महिला ड्राइवर ने आसामान में किसी अनजान चीज को उड़ते देखा, जिसके बाद महिला ने फौरन अपने फोन से उसकी वीडियो रिकर्डिंग कर ली। महिला द्वारा बनाई गई ये वाीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वहीं यूएफओ एक्सपर्ट ने भी वीडियो की छानबीन शुरू कर दी।

आसमान में ऑब्जेक्ट वर्टिकल

आसमान में ऑब्जेक्ट वर्टिकल

इस वीडियो में आसानी से देखा जा सकता है कि आसमान में कोई ऑब्जेक्ट वर्टिकल है। इस वीडियो के बारे में यूएफओ एक्सपर्ट पेड्रो रैमिरेज़ का कहना है कि ये साल 2018 का पहला UFO है। उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में ये और बढ़ेंगी। जानकारों के मुताबिक एलियंस हमारे गतिविधियों के संबंध में वो हमारे ग्रह की निगरानी कर रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A UFO filmed shooting through the the sky in Mexico shocked drivers but an expert claims that aliens are monitoring us.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.