सेक्‍स गुलामों के लिए बना रखा APP, वर्जिन लड़कियों पर पानी की तरह लुटा रहे पैसा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इस्‍लामिक स्‍टेट ऑफ ईराक एंड सीरिया (आईएसआईएस) के आतंकियों की बर्बरता किसी से छुपी नहीं है। महिलाओं के लिए आईएसआईएस आतंकियों की क्रूरता, उनपर किए जाने वाले यौन हमले की कई खबरें आ चुकी है। गुलाम महिलाओं को ये आतंकी सेक्स स्लेव बनाकर उसके साथ जो घृणित काम करते हैं। आईएसआईएस सेक्स स्लेव के साथ रेप करते हैं। उन्हें सेक्स का सामान समझते हैं। उन्हें बेचकर पैसा कमाते है। आईएसआईएस आतंकियों की पत्नियों ने सेक्स स्लेव के प्रति अपने पतियों की चाहते को देखकर क्या सोचती है, इसके बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की।

सेक्स स्लेव के लिए खरीदते हैं महंगे गिफ्ट

सेक्स स्लेव के लिए खरीदते हैं महंगे गिफ्ट

आतंकियों की पत्नी ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके पति अपनी पत्नी के बजाए सेक्स स्लेव के लिए महंगे गिफ्ट और मेकअप का सामान खरीदते हैं। गुलाम बनाई गई महिलाओं के लिए लिपस्टिक, पाउडर, काजग जैसे मेकअप के सामान खरीदे जाते हैं, जबकि उन्हें खाली हाथ रहना पड़ता है।

सेक्स स्लेव के साथ बिताते हैं वक्त

सेक्स स्लेव के साथ बिताते हैं वक्त

आतंकियों की बीवियों के मुताबिक उनके आतंकवादी पति बर्बर हत्याओं से ज्यादा वक्त सेक्स स्लेव के साथ बिताते हैं। सिर काटने से ज्यादा उनका ध्यान उन गुलाम महिलाओं के लिए मेकअप का सामना खरीदने में लगता है।

जिहादियों की पहली पसंद होते हैं सेक्स स्लेव

जिहादियों की पहली पसंद होते हैं सेक्स स्लेव

जिहादियों की अधिकांश पत्नियों ने माना कि उनके पतियों की पहली पसंद सेक्स स्लेव होते हैं। वो उनके लिए बेस्ट मेकअप का सामना और कपड़े खरीदते हैं। इसकी वजह से कई बार उन महिलाओं में तनाव भी हो जाता है।

मोबाइल एप की मदद से बेचते हैं सेक्स स्लेव

मोबाइल एप की मदद से बेचते हैं सेक्स स्लेव

उन महिलाओं ने बताया कि मोबाइल एक के जरिए सेक्स स्लेव का सौदा किया जाता है। उन सेक्स स्लेव को मेकअप करवाकर, अच्छे कपड़े पहनाकर उनकी फोटो खींची जाती है। उन तस्वीरों के जरिए उनका सौदा किया जाता है। बूढ़ी महिलाओं से लेकर 9 साल की बच्चियों तक का सौदा किया जाता है। उनकी कीमत उनके उम्र, उनकी खूबसूरती और वर्जिनिटी के आधार पर तय की जाती है।

वर्जिन लड़कियों की डिमांड

वर्जिन लड़कियों की डिमांड

जिहादियों के बीच सबसे ज्यादा डिमांड वर्जिन लड़कियों की होती है। वर्जिन लड़कियों की ऊंची बोली लगती है। 10000 डॉलर तक की ऊंची कीमतों वर्जिन सेक्स स्लेव को बेचा जाता है। पत्रकार जेन मूसा ने जिहादियों की पत्नियों से बाद की जो कि सीरिया के ऐन इसा के रिफ्यूजी कैंप रह रही थी। उन्होंने बाचतीच के दौरान बताया कि सेक्स स्लेव के प्रति उनके पतियों की दीवानगी की वजह से कई बार उनका तलाक हो जाता है। उनके जिहादी पति उनसे ज्यादा वक्त सेक्स स्लेवस के साथ बिताने है और उनपर पानी की तरह पैसा बहाते हैं, जिसकी वजह से उनका तलाक भी हो जाता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ISIS militants' jealous wives have complained their extremist husbands are lavishing gifts on sex slaves and giving the captive women too much affection.
Please Wait while comments are loading...