• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तानी टीम के 6 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, सीरीज पर मंडराया खतरा

|

वेलिंग्टन। कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के बीच दुनियाभर में जैसे-तैसे तो क्रिकेट शुरु हुआ था, लेकिन फिर से क्रिकेट पर कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। दरअसल, न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के 6 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अभी संक्रमित पाए गए खिलाड़ियों के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। इस खबर के सामने आने के बाद क्रिकेट जगत में सनसनी मच गई है।

Pakistan cricket Team

टी20 और टेस्ट सीरीज पर मंडराया खतरा

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के 6 खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद टीम की ट्रेनिंग को रोक दिया गया है। साथ ही दोनों टीमों के बीच होने वाली टी 20 और टेस्ट सीरीज पर भी खतरा मंडरा गया है। संक्रमित पाए गए खिलाड़ियों को क्वारंटीन कर दिया गया है।

लाहौर से निकलते वक्त खिलाड़ियों के टेस्ट थे नेगेटिव

न्यूलीलैंड के स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए बयान में बताया गया है कि लाहौर से जब टीम निकली थी तो उस वक्ट टीम के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट कराया गया था, उस वक्त खिलाड़ियों के टेस्ट नेगेटिव आए थे। 24 नवंबर को न्यूजीलैंड पहुंचने पर खिलाड़ियों का दोबारा टेस्ट किया गया तो 6 खिलाड़ी संक्रमित पाए गए। मंत्रालय ने बताया है कि आइसोलेशन के दौरान भी संक्रमित हुए खिलाड़ियों का 4 बार कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

खिलाड़ियों पर लगे प्रोटोकॉल तोड़ने के आरोप

आपको बता दें कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर कोरोना प्रोटोकॉल को तोड़ने का भी आरोप लग रहा है, क्योंकि लाहौर से जब खिलाड़ी रवाना हुए थे तो उनकी रिपोर्ट नेगेटिव थी और न्यूजीलैंड पहुंचते ही 6 खिलाड़ियों की रिपोर्ट पॉजिटिव हो गई।

दोनों टीम के बीच 3 टी-20 और 2 टेस्ट की सीरीज होगी

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच टीम 18 दिसंबर से ऑकलैंड में 3 टी-20 और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होनी है। मंगलवार को पाकिस्तानी टीम न्यूजीलैंड पहुंची थी। फिलहाल खिलाड़ी 14 दिन के क्वारैंटाइन में ट्रेनिंग कर रहे थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Six Member of Pakistan Cricket Team will corona positive
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X