• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिग्गज अभिनेता को उस रात 'ना' कहने का इस अभिनेत्री को आज भी है अफसोस, अब खोला राज

|

नई दिल्ली। रियलिटी टीवी स्टार व्हिटनी पोर्ट ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने दावा कि मुझे इस बात का हमेशा अफसोस रहेगा कि करीब एक दशक पहले मुझे लियोनार्डो डिकैप्रियो के साथ वन-नाइट स्टैंड करने का अवसर मिला था, लेकिन मैंने इससे मना कर दिया। यूएसए टुडे की खबर के मुताबिक व्हिटनी पोर्ट ने ये चौंकाने वाली बात हाल ही में कही है। व्हिटनी ने 'द हिल्स' से खासी लोकप्रियता हासिल की। उन्होंने रियलिटी टीवी स्टार के तौर पर अपनी पहचान बनाई है। टाइटेनिक फेम लियोनार्डो डिकैप्रियो से व्हिटनी पोर्ट की मुलाकात कब और कैसे हुई, खुद एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है।

दिग्गज अभिनेत्री का चौंकाने वाला दावा

दिग्गज अभिनेत्री का चौंकाने वाला दावा

व्हिटनी पोर्ट ने कहा कि साल 2009 में मेरी लियोनार्डो डिकैप्रियो से मुलाकात हुई थी। यूएसए टुडे के मुताबिक, व्हिटनी पोर्ट ने दावा किया, "मैं घबरा गई थी। मैंने कभी भी वन-नाइट स्टैंड नहीं किया था।" उन्होंने कहा, "मैं अकेले उसके साथ नहीं रहना चाहती थी... मैं ऐसा करने को लेकर बेहद नर्वस थी और फिर मैंने अपना मौका खो दिया। वास्तव में इस कदम का मुझे जिंदगी भर अफसोस रहेगा। मुझे आज भी इस बात का बेहद दुख है।"

<strong>इसे भी पढ़ें:- नहीं मिली कैब तो जोमैटो से खाना ऑर्डर कर 'जुगाड़' से इस शख्स ने ली फ्री राइड, यूजर्स ने बताया 'जीनियस' </strong>इसे भी पढ़ें:- नहीं मिली कैब तो जोमैटो से खाना ऑर्डर कर 'जुगाड़' से इस शख्स ने ली फ्री राइड, यूजर्स ने बताया 'जीनियस'

टाइटैनिक फेम अभिनेता के साथ 'वन नाइट स्टैंड' नहीं करने का आज भी है अफसोस

टाइटैनिक फेम अभिनेता के साथ 'वन नाइट स्टैंड' नहीं करने का आज भी है अफसोस

व्हिटनी पोर्ट ने बताया कि वो एक पार्टी में लियोनार्डो डिकैप्रियो से मिलीं और वहां उन्होंने एक-दूसरे को अपना नंबर दिया। डिकैप्रियो ने इसलिए उनका नंबर लिया क्योंकि वो व्हिटनी का शो देखते थे। महीनों तक फोन पर टेक्स्ट मैसेज के बाद, व्हिटनी ने बताया कि डिकैप्रियो ने उनसे डेट पर जाने के लिए कहा। यही नहीं उन्होंने पूछा कि क्या वो बाद में उनके घर आना चाहती हैं।

'डिकैप्रियो ने मुझे अपने घर ले जाने को कहा, लेकिन मैंने मना कर दिया'

'डिकैप्रियो ने मुझे अपने घर ले जाने को कहा, लेकिन मैंने मना कर दिया'

रियलिटी स्टार ने बताया, "डिकैप्रियो ने मुझे अपने घर ले जाने के लिए कहा, लेकिन मैंने उनसे मना कर दिया। मैंने सिर्फ इतना ही कहा कि नहीं।' उन्होंने आगे कहा कि अब मैं अपनी ये कहानी सबके सामने बताना चाहती हूं। इस बात का जानकारी देने के लिए लालायित हूं।' उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि जब भी मैं ये बात दोस्तों को बताती हूं, तो कोई मेरी बात का विश्वास नहीं करता है।"

'मुझे आज भी इस बात का बेहद दुख है'

'मुझे आज भी इस बात का बेहद दुख है'

फिलहाल व्हिटनी ने टिम रोसेनमैन से अब शादी कर ली है। उनके दो साल का बेटा है। उन्होंने कहा कि मुझे आश्चर्य है जब भी मुझे वो बात याद आती है कि हमारा ऐसा रिश्ता भी था। डिकैप्रियो को लेकर वर्तमान में अफवाह है कि वो कैमिला मोर्रोन के साथ डेटिंग कर रहे हैं। वो हाल ही में निर्देशक क्वेंटिन टारनटिनो की 'वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड' में अभिनय किया, जिसमें ब्रैड पिट भी हैं।

<strong>इसे भी पढ़ें:- रक्षाबंधन पर नुसरत ने शेयर की पति संग राखी बांधे तस्वीर तो यूजर ने पूछा आप हिंदू हैं या मुस्लिम </strong>इसे भी पढ़ें:- रक्षाबंधन पर नुसरत ने शेयर की पति संग राखी बांधे तस्वीर तो यूजर ने पूछा आप हिंदू हैं या मुस्लिम

English summary
Reality TV Star says refusing one night stand Leonardo DiCaprio is one of her bigger regrets in life
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X