Manhattan Attack: प्रियंका चोपड़ा के घर के पास में हुआ था हमला, ट्वीट कर बताया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

न्यूयॉर्क। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क के मैनहैटन में हुए आतंकी हमले पर दुख जताया है। प्रियंका इस वक्त अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट के कारण अमेरिका में ही हैं। उन्होंने बताया कि ये हमला उनके घर से कुछ ही दूरी पर हुआ है। प्रियंका ने ट्विटर पर इस हमले में मारे गए लोगों के परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कीं।

Priyanka Chopra

प्रियंका ने लिखा, 'न्यूयॉर्क, आई लव यू। इस दुर्घटना से प्रभावित हुए सभी लोगों के साथ मेरी संवेदना हैं। प्रियंका ने बताया कि ये हमला उनके घर से कुछ ही दूरी पर हुआ है। उन्होंने लिखा कि उनके घर से 5 ब्लॉक दूर ये हमला हुआ। 'जब मैं काम से घर लौट रही थी तो मुझे सायरन की आवाजें सुनाई दीं। पूरी दुनिया की हालत यही है।' प्रियंका इस वक्त अमेरिका में अपने अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' की शूटिंग के लिए हैं।

न्यूयॉर्क के मैनहैटन में मंगलवार को एक शख्स ने ट्रक से कई लोगों को कुचल दिया। इस घटना में 8 लोगों की मौत हो गई है और करीब 15 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं। इस घटना को अपनी आंखों से देखने वाले कुछ लोगों ने बताया है कि ट्रक ड्राइवर 'अल्लाह हु अकबर' चिल्ला रहा था।

न्यूयॉर्क सिटी पुलिस डिपार्टमेंट ने कहा कि यह ट्रक अचानक ही बाइक के रास्ते पर चढ़ गया, जिसके चलते कई लोग उसकी चपेट में आ गए। पुलिस ने हमलावर की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। हमलावर का नाम सैफुलो सौपोव है और वह 2010 में उजबेकिस्तान से अमेरिका आया था। आतंकी ने जिस गाड़ी से हमला किया उसमें आईएस से जुड़े कई नोट पुलिस को मिले हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bollywood actress Priyanka Chopra, who is currently in America, tweets on New York terror attack. Says it happened near her home in NYC.
Please Wait while comments are loading...