• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अब पाकिस्तान पर गहराया एक और संकट, विधानसभा में मांगी गई इसके लिए दुआ

|

इस्लामाबाद। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान बौखलाया पाकिस्तान जहां एक और भारत को परमाणु हमले की धमकी दे रहा है तो वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान अपने ही देश में मक्खियों के आतंक से परेशान है। पाकिस्तान के सिंध प्रांत में मक्खियों के आतंक के चलते ऐसे हालात बन गए है कि, मामले को ना सिर्फ विधानसभा में उठाना पड़ा बल्कि इन मक्खियों से मुक्ति के लिए विशेष दुआ कराई गई।

राज्य में हर जगह मक्खियों ने जीना मुहाल कर दिया है

राज्य में हर जगह मक्खियों ने जीना मुहाल कर दिया है

पाक के स्थानीय अखबार 'जंग' की रिपोर्ट के मुताबिक, विधायक नुसरत सहर अब्बासी ने कहा कि जिस तरह सरकार की तरफ से बयान दिया गया कि बारिश आती है तो पानी आता ही है, ऐसे ही यह बयान भी दिया जाए कि जब बारिश आती है तो मक्खियां भी आती हैं। कराची से कश्मोर तक, राज्य में हर जगह मक्खियों ने जीना मुहाल कर दिया है। इनके खात्मे के लिए विधानसभा अध्यक्ष दुआ कराएं।

जानवरों की कुर्बानी के बाद बदतर हुए हालात

जानवरों की कुर्बानी के बाद बदतर हुए हालात

रिपोर्ट के मुताबिक, एक अन्य विधायक राणा अनसार ने कराची में मक्खियों के आतंक की शिकायत की और इनसे निपटने के लिए विशेष दुआ कराने की गुजारिश की थी। जबकि, विधायक खुर्रम शेर जमान ने कहा कि ईद उल अजहा में जानवरों की कुर्बानी और बारिश के बाद कराची में हालात बदतर हो गए हैं। बीमारियां बढ़ गई हैं। मुख्यमंत्री बताएं कि वह इनसे निपटने के लिए क्या कदम उठा रहे हैं।

 सूबे में फॉगिंग शुरू करा दी गई

सूबे में फॉगिंग शुरू करा दी गई

सरकार की तरफ से बताया गया कि सूबे में फॉगिंग शुरू करा दी गई है। बता दें कि, पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने गीदड़भभकी देते हुए कहा था कि अगर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) पर हमला होगा तो युद्ध की घोषणा होगी। रशीद ने कहा, 'कश्मीर में आकर आप ये ना समझें की भारत का एजेंडा पूरा हो गया है, वो पीओके पर हमला कर सकता है। पीओके पर हमला ऐलान ए जंग होगा।

दिल्ली से हैदराबाद जा रही फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, कॉकपिट से निकल रहा था धुंआ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
pakistan's sindh province facing bees problem, prayer sought in assembly
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X