• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

PM मोदी ने बहरीन में दी जेटली को श्रद्धांजलि, कहा- मैं यहां इतना दूर हूं, मेरा दोस्त चला गया

|
    Behrain में PM Modi का छलका दर्द, भारतीयों से कही ऐसी बात | वनइंडिया हिंदी

    मनामा: शनिवार दोपहर को देश के पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का निधन हो गया। अरुण जेटली को तबीयत खराब होने के बाद 9 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था। उनका अंतिम संस्कार आज दोपहर बार निगमबोध घाट में किया जाएगा। इससे पहले उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए बीजेपी मुख्यालय में रखा जाएगा। जिस समय जेटली का निधन हुआ उस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेश में थे।

    मोदी ने बहरीन में दी जेटली को श्रद्धांजलि

    मोदी ने बहरीन में दी जेटली को श्रद्धांजलि

    पीएम मोदी ने ने बहरीन में अरुण जेटली को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यहां इतना दूर हूं जबकि मेरा दोस्त चला गया है। कुछ दिन पहले, हमने अपनी पूर्व विदेश मंत्री बेहेन सुषमा जी को खो दिया। आज मेरा दोस्त अरुण चला गया। उससे पहले पीएम मोदी ने विदेश से जेटली के परिवार वालों के साथ बातचीत की और अपनी संवेदना व्यक्त की।

    जेटली को याद करते हुए मोदी हुए भावुक

    पीएम मोदी यहां नेशनल स्टेडियम में भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित करते हुए जेटली के साथ अपनी दशकों पुरानी दोस्ती को याद करके भावुक हो गये। मोदी ने कहा कि ऐसे समय में जब लोग जन्माष्टमी का पर्व मना रहे हैं, मैं अपने मित्र अरुण के निधन का शोक मना रहा हूं। उन्होंने कहा कि वह एक तरफ अपने कर्तव्य पथ से बंधे है जबकि दूसरी ओर उनका मन शोक से भरा हुआ है।

    आज होगा अंतिम संस्कार

    आज होगा अंतिम संस्कार

    रविवार सुबह जेटली का पार्थिव शरीर बीजेपी मुख्यालय ले जाया जाएगा जहां राजनीतिक दलों के नेता उन्हें अंतिम विदाई देंगे। बीजेपी मुख्यालय से पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए निगमबोध घाट ले जाया जाएगा। बीजेपी मुख्यालय से पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए निगमबोध घाट ले जाया जाएगा। जेटली के परिवार ने विदेश यात्रा पर गए पीएम मोदी को सारे कार्यक्रम पूरा करने के बाद ही देश लौटने को कहा है, इसलिए पूर्व वित्त मंत्री के अंतिम संस्कार में वह हिस्सा नहीं ले सकेंगे।

    अरुण जेटली का जाना बेहद दुखद

    अरुण जेटली का जाना बेहद दुखद

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अरुण जेटली के निधन पर दुख जाहिर करते हुए ट्वीट भी किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा ति जेटली एक राजनीतिक दिग्गज थे, जो बौद्धिक और कानूनी रूप से मजबूत थे। वह एक मुखर नेता थे, जिन्होंने स्थाई योगदान दिया। उनका जाना बहुत दुखद है। वहीं, अरुण जेटली के निधन पर गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट करते हुए कहा, 'अरुण जेटली के निधन से अत्यंत दुःखी हूं। अरुण जेटली का जाना मेरे लिए एक व्यक्तिगत क्षति है। उनके रूप में मैंने न सिर्फ संगठन का एक वरिष्ठ नेता खोया है बल्कि परिवार का एक ऐसा अभिन्न सदस्य भी खोया है जिनका साथ और मार्गदर्शन मुझे वर्षो तक प्राप्त होता रहा।

    ये भी पढ़ें-अरुण जेटली को याद कर दुखी हुए आडवाणी, बताया जेटली से जुड़ा ये सीक्रेट

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    my friend Arun jaitley went away says pm modi in bahrain
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X