• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

व्‍हाइट हाउस में कुछ लोग ऐसे जिन पर फर्स्‍ट लेडी मेलानिया ट्रंप को नहीं है भरोसा

|

वॉशिंगटन। अमेरिका की फर्स्‍ट लेडी, राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप की पत्‍नी मेलानिया ट्रंप ने कहा है कि व्‍हाइट हाउस में कुछ लोग ऐसे हैं जिन पर उन्‍हें बिल्‍कुल भी भरोसा नहीं है। मेलानिया की मानें तो हर पल उन्‍हें चौकन्‍ना रहने की जरूरत है। ट्रंप के राष्‍ट्रपति बनने के बाद यह मेलानिया ने पहला इंटरव्‍यू हाल ही में अपने अफ्रीकी दौरे पर एबीसी न्‍यूज चैनल को दिया है। एबीसी ने इस इंटरव्‍यू को 'बीईंग मेलानिया' नाम दिया और शुक्रवार रात 10 बजे यह ऑन एयर होगा। मेलानिया ने ये बातें इस इंटरव्‍यू में कही हैं।

Melania-Trump-white-house-150

कुछ व्‍हाइट हाउस में तो कुछ प्रशासन का हिस्‍सा

मेलानिया ने एबीसी के टॉम लाल्‍मास से बातचीत में कहा, 'आपको हमेशा अपने पीछे देखने की जरूरत होती है।' मेलानिया के मुताबिक पति के व्‍हाइट हाउस में ऐसे लोग हैं जिन पर वह बिल्‍कुल भी भरोसा नहीं करती हैं और कुछ लोग तो व्‍हाइट हाउस में काम भी करते हैं। मेलानिया ट्रंप हाल ही में अपनी पहली सोलो ट्रिप के तहत अफ्रीका का दौरा करके वापस लौटी हैं। इस इंटरव्‍यू में मेलानिया ने कहा कि वह दुनिया के उन लोगों का हिस्‍सा हैं जिनका सबसे ज्‍यादा मजाक उड़ाया जाता है। मेलानिया ने बच्‍चों के लिए चलाई जा रही कल्‍याणकारी योजनाओं में साइबर बुलिंग को भी शामिल किया है।

मेलानिया से पूछा गया था, 'क्‍या राष्‍ट्रपति कुछ ऐसे लोगों के साथ काम कर रहे हैं जिन्‍हें पर उन्‍हें जरा भी भरोसा नहीं है? मेलानिया ने इसका जवाब में कहा, 'हां।' मेलानिया ने यह भी कहा कि इस बारे में उन्‍होंने अपने पति को बता दिया है। मेलानिया के मुताबिक ऐसे कुछ लोग अब व्‍हाइट हाउस में काम नहीं करते हैं। मेलानिया ने कहा कि हालांकि कुद लोग अभी ट्रंप प्रशासन का हिस्‍सा हैं। उन्‍होंने कहा कि शासन करना वाकई बहुत मुश्किल काम है। आपको हर समय अपने पीछे देखने की जरूरत होती है। यह भी पढ़ें-MeToo: अमेरिका की फर्स्‍ट लेडी मेलानिया ट्रंप ने कहा, आरोप लगाने वाली महिलाएं पेश करें सुबूत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
US President Donald Trump wife first lady Melania Trump has said that there are few people in White House, she doesn't trust.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X