कसीनो में हो रही अंधाधुंध फायरिंग के बीच हो गईं आंखें चार

Posted By: Amit J
Subscribe to Oneindia Hindi

लास वेगास। 'एक बार फायरिंग रुकी, ब्रेंडन ने इधर-उधर देखा और फिर चलते रहे। फिर उसने मुझे अपने बाहों में डालकर हजारों की भीड़ से बाहर निकाला। हमें नहीं पता, कौन मर रहा है और कौन जिंदा हम बस भागे जा रहे थे। वो मुझे बार-बार कह रहा था कि कुछ नहीं होगा, कुछ नहीं होगा, बस चलती रहो, जब तक कि सुरक्षित महसूस ना करो'। ये शब्द 23 साल की रेनी केसारियो नामक एक लड़की के हैं, जो लास वेगास के नरसंहार से बचकर निकलने के बाद बयां किए हैं। इस घटना ने एक ऐसी 'प्रेम कहानी' को गढ़ा है, जो ये लव कपल कभी भूल नहीं पाएगा।

घटना से सिर्फ 2 घंटे पहले मिले थे दोनों

घटना से सिर्फ 2 घंटे पहले मिले थे दोनों

ये कहानी है 21 साल का ब्रेंडन केल्ली और 23 साल की रेनी केसारियो की जो कसीनो के म्यूजिक कॉन्सर्ट में पहुंचने से सिर्फ दो घंटे पहले मिले थे। कसीनो की घटना के बाद रेनी को नई जिंदगी मिली है और इसका पूरा श्रेय अपने नए दोस्त केल्ली को जाता है, जिसने उसकी जान बचाई थी। रेनी ने इस पूरी घटना को अपने शब्दों में बयां किया है।

रेनी ने बयां की अपनी लव स्टोरी

रेनी ने बयां की अपनी लव स्टोरी

रेनी ने कहा- जेसन एल्डेन का शो देखने के लिए मैं और ब्रेंडन सिर्फ 2 घंटे पहले मिले थे। मैंने मेरे दोस्तों को छोड़ दिया, ताकि हम शो मे जा सके। हम डांस कर रहे थे और एंजॉय कर रहे थे, तभी वहां तेज आवाजें आती और आग की दिखाई देती है, लेकिन लाइट ऑफ नहीं होती है। एक बार फिर तेज फायर होती है और जेसन स्टेज से भागते हुए दिखते हैं। इससे पहले कि मुझे पता चलता कि आखिर हो क्या रहा है, तभी ब्रेंडन ने मुझे कवर करते हैं और वो मुझे नीचे ले जाने कोशिश करते रहे। एक बार फायरिंग रुकी ब्रेंडन ने उधर-उधर देखा और फिर चलते रहे। फिर उसने मुझे अपने बाहों में डालकर हजारों की भीड़ से बाहर निकाला। हमें नहीं पता, कौन मर रहा है और कौन जिंदा हम बस भागे जा रहे थे। वो मुझे बार-बार कह रहा था कि कुछ नहीं होगा, कुछ नहीं होगा, बस चलती रहो, जब तक कि सुरक्षित महसूस ना करो। उसने मुझे अपना फोन यूज करने के लिए दिया और फिर मैंने मेरी बहन को बताया कि मैं सुरक्षित हूं। उसने मुझे पूरी रात एक पल के लिए छोड़ा।

अमेरिका के इतिहास की सबसे दुखद घटना

अमेरिका के इतिहास की सबसे दुखद घटना

64 साल की अधेड़ और सनकी स्टीफन पैड्डॉक ने लास वेगास के एक म्यूजिक कॉन्सर्ट हॉल में जो नरसंहार मचाया, उसे अमेरिका भूला नहीं पाएगा। इस फायरिंग में 59 की मौत और करीब 600 लोग के जख्मी होने के बाद अमेरिका में मातम छाया है। 9/11 के बाद अमेरिका के इतिहास की यह सबसे दुखद घटना में से एक है।

Read Also: Video: अंधाधुंध गोलीबारी के बीच स्‍टेज से ऐसे निकल भागा मशहूर सिंगर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Las Vegas shooting: A couple met 2 hours before of Casino massacre

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.