• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

थाईलैंड के 68 वर्षीय राजा की 35 साल की गर्लफ्रेंड की हजारों न्‍यूड फोटो लीक, मचा हड़कंप

|

बैंकाक। थाईलैंड के राजा की गर्लफ्रेंड को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। किंग ऑफ थाईलैंड महा वजिरालोंगकोर्न की गर्लफ्रेंड सीनत वोंगवजिरापकडी की करीब एक हजार न्‍यूड फोटो लीक कर दी गई है। डेली मेल यूके की खबर के मुताबिक राजा की पत्‍नी सुथिडा और गर्लफ्रेंड सीनीत के बीच झगड़ा है और इसी वजह से तस्‍वीरें लीक की गई हैं। आपको बता दें कि सुथिडा थाईलैंड की रानी भी हैं।

हाल ही में जेल से छूटकर आई हैं सीनीत

हाल ही में जेल से छूटकर आई हैं सीनीत

थाईलैंड के राजा की गर्लफ्रेंड सीनीत की तस्‍वीरें ऐसे समय में लीक की गई हैं जब वो जेल से बाहर निकलकर वापस राजा के करीब पहुंची हैं। पिछले साल रानी की छवि खराब करने का आरोप लगाकर रहस्‍यमय तरीके से सीनीत को जेल भेज दिया गया था। हालांकि सीनीत के जेल जाने की जानकारी राजा को काफी दिनों बाद मिली थी।

खुद सीनीत ने क्‍लिक की थी अपनी न्‍यूड फोटो

खुद सीनीत ने क्‍लिक की थी अपनी न्‍यूड फोटो

डेली मेल के मुताबिक सीनीत की न्यूड फोटोज थाईलैंड में राजशाही के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रहे एक्टिविस्ट को भी भेजी गई हैं। ये फोटोज 2012 से 2014 के बीच खींची गई हैं। ऐसा समझा जा रहा है कि खुद सीनीत ने ही इन फोटोज को क्लिक किया था।

तीन पत्‍नियों से राजा का हो चुका है तलाक

तीन पत्‍नियों से राजा का हो चुका है तलाक

थाईलैंड के 68 साल के राजा ने वजिरालोंगकोर्न ने 2019 में सुथिडा से शादी की थी जिन्हें रानी का दर्जा मिला है। इससे पहले भी राजा ने तीन शादियां की थीं और उनके सात बच्चे हैं। हालांकि, पिछली तीनों पत्नियों के साथ उनका तलाक हो गया है।

सीनियर ऑफिसर के रूप में काम कर चुकी हैं सीनीत

सीनियर ऑफिसर के रूप में काम कर चुकी हैं सीनीत

42 साल की सुथिडा और 35 साल की सीनीत, दोनों ही राजा के महल में सीनियर ऑफिसर के रूप में काम की हैं। सुथिडा ने इससे पहले थाई एयरवेज में फ्लाइट क्रू के रूप में भी काम किया था, जबकि सीनत आर्मी नर्स थीं। साल 2014 में राजा वाचिरालोंगकोन ने सुथिडा को अपने अंगरक्षक दस्ते का उप कमांडर बनाया।

साल 2016 में हुई थी ताजपोशी

साल 2016 में हुई थी ताजपोशी

दिसंबर 2016 में उन्होंने सुथिडा को सेना में जनरल का ओहदा दिया। उल्‍लेखनीय है कि राजा वाचिरालोंगकोन साल 2016 में अपने पिता पूमीपोन अदून्यादेत की मौत के बाद वो थाईलैंड के संवैधानिक सम्राट बने।

Flash Back 2020: बहुत से जख्म दे गया साल 2020, इन वारदातों से हिल गया था पूरा देशFlash Back 2020: बहुत से जख्म दे गया साल 2020, इन वारदातों से हिल गया था पूरा देश

English summary
King of Thailand Maha Vajiralongkorn's girlfriend Sineenat Wongvajirapakdi explicit pictures leaked.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X