• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मेक्सिको में भारतीय मूल की ट्रैवल ब्लॉगर की गोली मारकर हत्या, हिमाचल की थी रहने वाली

|
Google Oneindia News

लॉस एंजेलिस, अक्टूबर 23। कैलिफोर्निया में भारतीय मूल की एक 25 वर्षीय ट्रैवल ब्लॉगर महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। ये महिला अपना जन्मदिन मनाने मेक्सिको गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस गोलीबारी में दो विदेशी नागरिकों की मौत हुई है। इनमें एक तो भारतीय मूल की अंजली रॉय थी, जो हिमाचल प्रदेश में जन्मी थी, जबकि दूसरी महिला की पहचान जर्मनी की रहने वाली जेनिफर हेन्जोल्ड के रूप में हुई है।

Anjali Ryot

बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान लगी गोली

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घटना बुधवार देर रात की है। भारतीय मूल की अंजली सोमवार को अपना जन्मदिन मनाने के लिए तुलुम गई थी। तुलुम में सड़क किनारे बने एक रेस्टोरेंट में अंजली बर्थडे सेलिब्रेट कर रही थी, तभी रेस्टोरेंट के पास गोलीबारी हुई। इस गोलीबारी में कई विदेश पर्यटक घायल भी हो गए हैं। इनमें दो पुर्तगाल के हैं, जबिक एक महिला शामिल है।

लिंकडिन में काम करती थी अंजलि

इस गोलीबारी में मारी गई अंजली के इंस्टा अकाउंट से पता चला है कि वो कैलिफोर्निया में रहती थी और हिमाचल प्रदेश की ट्रैवल ब्लॉगर थी। जुलाई से वो लिंकडिन में काम कर रही थी। लिंकडिन से पहले वो याहू में काम करती थी और उससे पहले यूट्यूब में इस बीच, रयॉट के भाई आशीष रयॉट ने तुलुम के मेयर से शव को प्रत्यर्पित करने की प्रक्रिया तेज करने को कहा है। आशीष ने प्राधिकारियों से मदद करने का अनुरोध किया ताकि उसके वीजा को अनुमति दी जा सके और वह अंतिम संस्कार के लिए अपनी बहन का शव भारत ले जा सके।

Comments
English summary
Indian-origin woman shot dead in mexico celebrate her birthday
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X