सामने की बिल्डिंग में कपड़े बदल रही लड़कियों को देखने के चक्कर में खिड़की से गिरा युवक, मौत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शारजाह। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के शहर शारजाह में एक 28 साल के भारतीय युवक की अपनी बिल्डिंग से गिरने के कारण मौत हो जाने का मामला सामने आया है। युवक अपनी बिल्डिंग के कमरे की खिड़की से गिरा था। शुरुआती जांच में सामने आया है कि सामने वाली बिल्डिंग में रहने वाली लड़कियों को खिड़की से ताकने के चक्कर में युवक अपना संतुलन खो बैठा और ऊंची बिल्डिंग से नीचे गिर पड़ा, जिससे उसकी मौत हो गई।

सामने की बिल्डिंग में कपड़े बदल रही लड़कियों को देखने के चक्कर में खिड़की से गिरा युवक, मौत

संयुक्त अरब अमीरात के अखबार खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, ऊंची बिल्डिंग से गिरने के कारण युवक का शरीर खून में नहा गया था और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नजदीकी अस्पताल में जांच के लिए भिजवाया। पुलिस ने मामले की जांच में पाया कि भारत के इस युवक का कोई अपराधिक रिकॉर्ड नहीं है और वो खुद ही किसी हादसे का शिकार होकर बिल्डिंग से गिरा है।

खिड़की से दिखती हैं पड़ोस में रहने वाली लड़कियों की गतिविधियां

मृतक के कमरे के पास ही में रहने वाले एक युवक ने घटना के बारे में बताया कि मृतक की खिड़की से सामने वाली बिल्डिंग के कमरे में झांका जा सकता है। जो कमरा उसकी बिल्डिंग से नजर आता है, उसमें लड़कियां रहती हैं। किड़की से लड़कियां नजर आती हैं। युवक खिड़की से अक्सर ही लड़कियों के कमरे में झांकने की कोशिश करता था, खासकर लड़कियों की किसी निजी गतिविधि को देखने की कोशिश करता था। जिस समय युवक खिड़की से गिरा उस समय युवक खिड़की से युवतियों की किसी खास गतिविधि, संभवत उन्हें कपड़े बदलते हुए देखने के चक्कर में खिड़की से इतना ज्यादा लटक गया कि उसे अपनी सुरक्षा का ख्याल ही नहीं रहा। वो संतुलन खो बैठा और गिर पड़ा जिससे उसकी मौत हो गई। 

पढ़ें- साथ चलने से मना करने पर बिगडैल युवराज ने शहजाद को पिलाया पेशाब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Indian man falls to death in sharjah while peeping into a room of ladies
Please Wait while comments are loading...