• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

हॉलीवुड एक्‍ट्रेस Salma Hayek ने दीपावली विश करते हुए कर दी गलती, हो गईं ट्रोल तो दी सफाई

हॉलीवुड एक्‍ट्रेस Salma Hayek दीपावली विश करते हुए कर दी गलती, हो गई ट्रोल तो दी सफाई
Google Oneindia News

Hollywood Actress Salma Hayek: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सलमा हायेक ने दुनिया भर में अपने फैंस को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए एक पोस्‍ट शेयर की है। सलमा ने अपनी एक लेटेस्‍ट फोटो के साथ हैप्‍पी दीपावती लिखते समय बड़ी कर बैठीं जिसके बाद वो जमकर ट्रोल हो रही हैं । लोग जब हॉलीवुड एक्‍ट्रेस को जमकर ज्ञान देने लगे तो एक्‍ट्रेस ने अपनी गलती मानने के बजाय बात को घुमा दिया और कहा गलती से नहीं लिखा जानबूझ कर लिखा है।

दीपावली विश करते हुए कर दी ये गलती

दीपावली विश करते हुए कर दी ये गलती

दरअसल, सलमा हायेक ने अपने लेटेस्‍ट इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने फैंस को "हैप्पी दिवाली" की शुभकामनाएं दीं। गिफ्ट के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, "दिवाली की शुभकामनाएं। शुभ के बजाय शुश दीपावली लिखते हुए हैशटैग के साथ इंडिया और लाइट्स लिखा।

फैंस करने लगे ट्रोल

फैंस करने लगे ट्रोल

सलमा हायेक के पोस्ट शेयर करते ही भारतीय फैंस ने तुरंत उनकी स्‍पेलिंग मिस्‍टेक की ओर इशारा किया। एक यूजर ने लिखा, "शुभ लेकिन इट्स ओके यू आर सलमा," वहीं दूसरे ने लिखा, "इट्स शुभ" लेकिन थैंक यू, सो मच सलमा!"

गलती मानने के बजाय दी ये सफाई

गलती मानने के बजाय दी ये सफाई

भारतीय जब उन्‍हें स्‍पेलिंग में गलती होने का ज्ञान दे रहे थे तभी सलमा हायेक ने शुश दीपावली" की गलती का भी बचाव किया और लिखा, "शश सही है! कम शोर, अधिक रोशनी"

56 वें बर्थडे पर शेयर किया था ये हॉट वीडियो

बता दें सलमा हायेक अक्सर अपने इंस्टा अकाउंट पर शानदार तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। जिसके बारे में बोलते हुए। 2 सितंबर को अपने 56 वें पर वो अपना बड़ा ही बोल्‍ड वीडियो शेयर किया था। जिसमें वो समुद्र में शिप राइड का मजा लेती हुई नजर आ रही थीं। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा था "मुझे 56 वां जन्मदिन मुबारक हो!

सलमा हायेक का फिल्‍मी करयिर

सलमा हायेक का फिल्‍मी करयिर

बता दें सलमा हायेक एक फेमस हॉलीवुडऔर मैक्सिकन एक्‍ट्रेस हैं। उन्होंने 1989 में मैक्सिकन सोप ओपेरा टेरेसा के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। फ्रिडा फिल्‍म की सक्‍सेज के बाद सलमा ने कई मैक्सिकन और अमेरिकी फिल्मों जैसे फूल्स रश इन, फ्रॉम डस्क टिल डॉन, डेस्पराडो, वाइल्ड वाइल्ड वेस्ट और अमेरिकनो में एक्टिंग की थी। वह द हंचबैक, इन द टाइम ऑफ द बटरफ्लाइज, अग्ली बेट्टी और ड्रीम ऑन जैसी विभिन्न टेलीविजन सीरीज में भी दिखाई दी हैं।

<strong>नारायण मूर्ति और सुधा मूर्ति के दामाद हैं ऋषि सुनक, जानें क्या करती हैं पत्नी अक्षता, कितनी है उनकी कमाई</strong>नारायण मूर्ति और सुधा मूर्ति के दामाद हैं ऋषि सुनक, जानें क्या करती हैं पत्नी अक्षता, कितनी है उनकी कमाई

Comments
English summary
Hollywood actress Salma Hayek made a mistake while wishing Diwali, she got trolled and clarified
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X