• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ऑस्कर विजेता एक्टर जॉर्ज सेगल का निधन, हाल ही में हुई थी बाईपास सर्जरी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। हॉलवुड के अभिनेता और ऑस्कर विजेता एक्टर जॉर्ज सेगल का 87 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनके निधन की जानकारी उनकी पत्नी सोनिया सेगल ने दी है। 'द गोल्डबर्ग्स' के नाम से फेमस जॉर्ज सेगल ने मंगलवार को कैलिफोर्निया के सांता रोसा में आखिरी सांस ली। जानकारी के मुताबिक, जॉर्ज सेगल की बाईपास सर्जरी हुई थी। वो सर्जरी के बाद से ही स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे।

George Segal

क्या कहा पत्नी ने ?

जॉर्ज सेगल की पत्नी सोनिया सेगल ने कहा है, "आज (23 मार्च) सुबह जॉर्ज सेगल का निधन हो गया और ये जानकारी देते हुए मुझे काफी दुख हो रहा है। जॉर्ज सेगल बाईपास सर्जरी के बाद से ही स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से परेशान थे।"

1960 में की करियर की शुरुआत

आपको बता दें कि बेहद आकर्षक और मजाकिया अंदाज वाले सेगल ने हमेशा नाटकीय और कॉमेडी रोल किए। उन्होंने अपने समूह के साथ 1981 में न्यूयॉर्क के कार्नेगी हॉल में बेवर्ली हिल्स अनलिस्टेड जैज़ बैंड के साथ परफॉर्म किया था। सेगल ने अपने करियर की शुरुआत 1960 में की थी। शुरुआत में वो स्टेज शो और टेलीविजन पर काम करते थे। इसके बाद 1965 तक उन्हें फिल्मों में काम मिल गया। 1980 के दशक में 'द गोल्डबर्ग' एक कॉमेडी सीरीज थी, जो उनकी मृत्यु से पहले फिल्माई गई आखिरी सीरीज थी। इस सीरीज का आठवां सीजन अप्रैल में आने वाला है, जिसके 16 एसिसोड की शूटिंग हो चुकी थी।

Comments
English summary
Hollywood actor George Segal dies at age 87
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion