फ्लोरिडा की महिला ने किया ट्रंप का विरोध, भेजे अंग विशेष के बाल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

फोर्ट लाउडरडेल (फ्लोरिडा)। फ्लोरिडा की महिला ने डोनाल्ड ट्रंप के प्रति अपना विरोध जताने के लिए प्यूबिक हेयर भेजे हैं। महिला ने साथ में एक पत्र भी भेजा है, जिसमें ट्रंप पर निशाना साधा है।

emili

ट्रंप के बयानों से आहत महिला ने पत्र भेजकर जताया विरोध

महिला का नाम एमिली रॉबिन्सन है। एमिली ने बताया कि उन्होंने हाल ही ट्रंप के उन बयानों के बारे में सुना है जिसमें उन्होंने महिलाओं को लेकर विवादित टिप्पणियां की थी।

ट्रंप का नया वीडियो, अब कर रहे 14 वर्ष की बच्‍ची को डेट करने की बात

इसी बीच एमिली के घर पर रिपब्लिकन राष्ट्रपति उम्मीदवार के तौर पर ट्रंप के कैंपेन को लेकर डोनेशन संबंधी मेल आया। एमिली इसका जवाब देने का फैसला किया।

एमिली ने इस मेल के जवाब में विरोध का बेहद खास तरीका अपनाया। उन्होंने नकद सहयोग के बजाय रिपब्लिकन उम्मीदवार ट्रंप के लिए अपने प्यूबिक हेयर (अंग विशेष के बाल) भेज दिए।

ट्रंप के खिलाफ फेसबुक पर भी की टिप्पणी

एमिली रॉबिन्सन ने इस पत्र में लिखा कि प्रिय मि. ट्रंप, मैं आपको मेल करने के योग्य नहीं हूं, इसलिए मैं आपको दूसरी खास वस्तु भेज रही हूं, चीयर्स, एमिली।

मॉडल ने लगाए आरोप, मुझे डिनर पर बुलाकर ट्रंप ने की सेक्स संबंध बनाने की कोशिश

ट्रंप के कैंपेन में एमिली रॉबिन्सन के पत्र का कोई जिक्र नहीं किया गया। रॉबिन्सन ने पत्र में डोनाल्ड ट्रंप के बारे में जमकर भड़ास निकाली।

उन्होंने ट्रंप को महिला विरोधी और प्रताड़ित करने वाला करार दिया। उन्होंने बताया कि ट्रंप के नाम पत्र भेजने के बाद मुझे अच्छा महसूस हुआ। मुझे इस कदम के बाद राहत महसूस हुई।

कपड़े बदल रही लड़कियों के कमरे में घुस आए थे ट्रंप

ट्रंप के खिलाफ एमिली रॉबिन्सन की नाराजगी उन बयानों के बाद आई जिसमें उन्होंने महिलाओं के लेकर कई विवादित कमेंट्स किए थे। एमिली ने अपने फेसबुक पेज पर भी ट्रंप के खिलाफ काफी मुखर तरीके से विरोध की आवाज बुलंद की है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Florida Woman Donates Her Pubic Hair To Donald Trump.
Please Wait while comments are loading...