• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना वायरस के चलते जापान में जानेमाने कॉमेडियन केन शिमूरा की मौत

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते दुनियाभर में लोगों की मौत हो रही है, लाखों लोग इस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। यह वायरस ना सिर्फ आम आदमी बल्की तमाम सेलेब्रिटी को भी अपनी चपेट में ले रहा है। इस वायरस के चलते जापान के जाने माने कॉमेडियन केन शिमूरा की मौत हो गई है। केन प्रसिद्ध रॉक एंड रोल बैंक और कॉमेडी क्लब द ड्रिफ्टर्स के सदस्य रह चुके हैं। केन की सोमवार को 70 वर्ष की आयु में कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से मौत हो गई है।

ken

23 मार्च को पाए गए थे संक्रमित

केन पिछले हफ्ते कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। वह जापान के पहले सेलेब्रिटी हैं जिनकी कोरोना वायरस की वजह से मौत हुई है। सोमवार को उनकी मौत की जानकारी दी गई। केन को 20 मार्च को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उन्हें उस वक्त बुखार था, जिसके बाद उन्हें गभीर निमोनिया से पीड़ित बताया गया था। 23 मार्च को उनका कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया था।

दोस्तों ने जाहिर किया दुख

केन की एजेंसी की ओर से बताया गया कि हमे नहीं लगता है कि केन ने यह सोचा भी होगा कि उनकी इस तरह से मृत्यु होगी। हमे इस बात का पूरा भरोसा है कि वह लोगों को हंसाने के मिशन में लगे हुए थे। ड्रिफ्टर्स के अन्य सदस्य चा केटो, बू तकागी, कोजी नकामातो भी केन की मौत से चकित हैं। जानी मानी गायिका नाओको केन ने ट्वीट करके लिखा कि अब मैं कुछ और नहीं सोच सकती हूं। अब मैमं केन को नहीं देख सकती, यह बहुत ही दुखद है। टीवी कॉमेडी में नाओको ने केन की पत्नी की भूमिका निभाई थी।

लगातार बढ़ रहा है संक्रमण

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते दुनियाभर में अभी तक सात लाख से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 34 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में भी लगातार संक्रमण से मरने वालों की संख्या में इजाफा हो रहा है। भारत में 29 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 10000 से अधिक लोग इस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ें- कोरोना के खिलाफ जंग: तीन दिग्गज संस्थानों को 40 हजार वेंटिलेटर और 20 हजार मास्क बनाने के आदेश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
First popular celebrity died of Coronavirus in China Ken Shimura.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X