• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शराब के नशे में भारतीय मूल की महिला ने फ्लाइट में काटा हंगामा, हुई 6 महीने की जेल

|

लंदन। फ्लाइट में शराब पीकर हंगामा करने के आरोप में भारतीय मूल की एक महिला को यूके में सजा सुनाई गई है। महिला ने शराब के नशे में फ्लाइट में जमकर हंगामा काटा। उसने केबिन क्रू से बद्तमीजी की, सीट पर हाथ-पैर मारे और फ्लाइट में चिल्लाने लगी कि 'हम सभी मरने जा रहे हैं', जिससे एक यात्री को मिरगी का दौरा पड़ गया। फ्लाइट लैंड होते ही महिला को पुलिस हिरासत में लिया और अब कोर्ट ने उसे 6 महीने की सजा सुनाई है।

Flight

41 वर्षीय किरन जगदेव जनवरी में स्पेन के टेनेराइफ से यूके लौट रही थीं, जब वो फ्लाइट में चिल्लाने लगीं। जब फ्लाइट की लैंडिंग में थोड़ी दिक्कत हुई तो जगदेव चिल्लाने लगीं कि 'हम सभी मरने वाले हैं।' वो दस मिनट तक यही चिल्लाती रहीं। जगदेव के चिल्लाने से फ्लाइट में मौजूद अन्य यात्री डर गए और एक को मिरगी का दौरा पड़ गया।

14 साल की शादी खत्म कर महिला ने दी तलाक की पार्टी, जश्न में जला डाला शादी का जोड़ा

अभियोजन पक्ष ने बताया कि जगदेव ने फ्लाइट बोर्ड करने से पहले ही करीब 6-8 बीयर पी थी। उन्हें जब फ्लाइट क्रू ने और शराब परोसने से मना कर दिया तो उन्होंने अपने बैग से वाइन निकालकर पी। वो केबिन क्रू से लगातार शराब मांगती रहीं और सीट पर हाथ-पैर मारती रहीं।

इसके बाद फ्लाइट में मौजूद एक ऑफ-ड्यूटी पुलिसवाला उन्हें संभालने के लिए उनके बगल में बैठा लेकिन वो उसपर भी भद्दे कमेंट करने लगीं। जगदेव ने कोर्ट में अपने बचाव में कहा कि ये सारी गलती जेट2 एयरलाइन की है क्योंकि वो उन्हें शराब दे रहे थे। जगदेव की दलील को खारिज करते हुए लीसेस्टर क्राउन कोर्ट ने उन्हें छह महीने की जेल की सजा सुनाई है।

मां की सेल्फी ने बेटे को सजा से बचाया, नहीं तो हो जाती 99 साल की जेल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Drunk Indian Origin Woman Jailed In UK For Shouting In Flight, Causing Passenger Seizure.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X