प्रिया प्रकाश की खबर दिखाने पर पाकिस्तान में पड़ी गालियां

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इन दिनों हर तरफ इंटरनेट सनसनी बनी प्रिया प्रकाश वारियर की चर्चा जोरो पर है। प्रिया प्रकाश वारियर ने अपनी नजरों का ऐसा तिलिस्म चलाया है कि 30 से‍केंड में भारत सहित दुनिया भर के लोग उनकी अदाओं के दीवाने हो गए हैं। भारत में तो प्रिया प्रकाश इंटरनेट स्टार हो गई हैं तो उधर पड़ोसी देश पाकिस्तान में प्रिया प्रकाश की खबर चलाने वाले मीडिया संस्थानों को गालिया पड़ रही हैं। पाकिस्तान में डॉन न्यूज प्रिया प्रकाश की खबर को चलाकर लोगों के निशाने पर आ गया।

'लानत है ऐसी मीडिया पर'

'लानत है ऐसी मीडिया पर'

पाकिस्तान में लोगों ने सोशल मीडिया पर डॉन न्यूज को निशाने पर लिया। एक यूजर ने लिखा लानत है ऐसी मीडिया पर। वहीं एक यूजर बिलाल खान ने लिखा है 'ये क्या है, ऐसी भी कोई खबर होती है। डॉन न्यूज अगर यही खबर चलानी है तो पोर्न वेबसाइट पर चले जाओ।' माही चौधरी नाम के यूजर ने लिखा है 'किस किष्म की फिजूल चीजों को प्रमोट किए जा रहे हो।' माही ने डॉन न्यूज से अपनी खबरों में परिपक्वता लाने को कहा है।

सोशल मीडिया पर एक 'इश्कबाज' वीडियो वायरल हो रहा है

सोशल मीडिया पर एक 'इश्कबाज' वीडियो वायरल हो रहा है

वैलेंटाइन वीक चल रहा है। इस प्यार के मौसम में सोशल मीडिया पर एक 'इश्कबाज' वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दो स्टूडेंट अपने प्यार का इजहार आंखों से कर रहे हैं। वीडियो में जो लड़की है प्रिया प्रकाश वो इतनी खूबसूरत है कि उसे देखकर यूजर्स ने इस वीडियो को शेयर करना शुरू कर दिया।

यह वीडियो एक मलयाली गाने का है

यह वीडियो एक मलयाली गाने का है

अब तक इस वीडियो को लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं। यह वीडियो एक मलयाली गाने का है। अपकमिंग मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' के इस गाने का छोटा सा सीन वायरल हुआ है। गाने के बोल ‘Manikya Malaraya Poovi' हैं। गाने में लड़की प्रिया प्रकाश और लड़का रोशन आंखों के इशारे से सब कुछ कह जाते हैं। अपना डेब्‍यू करने वाली प्रिया ने इस फिल्‍म के एक गाने 'मानिका मलयारा पूवी' में कुछ सेकेंड के शॉट में ही सबका मन मोह लिया है।

निर्मला सीतारमण की अगुवाई में रक्षा खरीद परिषद ने 15,935 करोड़ की खरीद को मंजूरी दी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dawn news shows priya prakash news in pakistan users abuses on social media

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.