• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गजब: ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी पर भड़की महिला ने मांगा रिफंड, कहा- मंगवाए थे एक दर्जन मास्क, मिले सिर्फ 12

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली: मौजूदा वक्त में सबसे ज्यादा चलन ऑनलाइन शॉपिंग का है, जहां आप घर बैठे कुछ भी मंगवा सकते हैं। इस व्यवसाय से जुड़ी कंपनियां भी ग्राहकों को खुश करने के लिए तमाम कोशिश करती हैं, लेकिन कुछ लोग अपनी बेवकूफियों की वजह से इन कंपनियों के लिए मुसीबत पैदा कर देते हैं। अब अमेरिका में इसी तरह का एक मामला सामने आया है, जिसकी चर्चा दुनियाभर में हो रही है।

12 मास्क आने से नाराज

12 मास्क आने से नाराज

दरअसल अमेरिका के मिनेसोटा में एक महिला ने ऑनलाइन शॉपिंग से मास्क ऑर्डर किए। कुछ ही दिनों में उसकी डिलीवरी भी हो गई, लेकिन महिला ने जब मास्क खोलकर देखे और उसकी गिनती की तो वो परेशान हो गई। महिला के मुताबिक उसने एक दर्जन मास्क मंगवाए थे, जबकि कंपनी ने उसे सिर्फ 12 मास्क ही भेजे। इसके बाद महिला ने बिना किसी से बात किए तुरंत कंपनी को एक मेल भेजा। साथ ही अपना गुस्सा जाहिर करते हुए रिफंड में बचे हुए पैसे मांगे।

मेल में लिखी ये बात

मेल में लिखी ये बात

नाराज महिला ग्राहक ने लिखा कि हैलो, मैंने आपकी साइट से एक दर्जन कस्टम मास्क ऑर्डर किए थे, लेकिन आपने सिर्फ 12 ही भेजे। मुझे वास्तव में उतने मास्क की आवश्यकता है, जितना मैंने ऑर्डर किया था। मैं चाहती हूं आप मेरा बचा हुआ पैसा वापस करें। मैं दोबारा आपकी साइट को कभी नहीं सपोर्ट करूंगी। उन्होंने आगे लिखा कि मैं अश्‍वेतों के व्यवसाय को समर्थन देती हूं, लेकिन आप हमेशा निराश करते हैं।

मालिक ने दिया ये जवाब

इस पर कंपनी की मालिक जाडा मैक्रे ने शालिनता से महिला ग्राहक को समझाया। उन्होंने कहा कि आपको निराशा हुई उसके लिए माफी। स्पष्ट रूप से हमारी गलती नहीं है क्योंकि एक दर्जन का मतलब 12 ही होता है, लेकिन हम आपको 5 डॉलर का वाउचर देते हैं। इस पर महिला ने जवाब दिया कि ये उसने पहली बार सुना की एक दर्जन में सिर्फ 12 होते हैं, उनको अब तक लगता था कि इसमें 20 होते हैं। साथ ही उन्होंने कूपन लेने से मना कर दिया और कहा कि उन्हें 20 मास्क की जरूरत थी। इस घटना को जाडा मैक्रे ने अपने ट्विटर पर साझा किया, जो दुनियाभर में तेजी से वायरल हुई।

कैब ड्राइवर ने मास्क लगाने को कहा तो उसी के चेहरे पर खांसने लगी लड़की, वीडियो वायरल हुआ तो उबर ने उठाया ये कदमकैब ड्राइवर ने मास्क लगाने को कहा तो उसी के चेहरे पर खांसने लगी लड़की, वीडियो वायरल हुआ तो उबर ने उठाया ये कदम

Comments
English summary
Customer order dozen masks, demand refund after get only 12 Piece
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion