• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना संक्रमित इमरान खान ने बुलाई बैठक, सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी पीएम की हुई फजीहत

|
Google Oneindia News

इस्लामाबाद। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं। कोविड-19 वैक्सीन का टीका लगवाने के बावजूद कोरोना संक्रमित हुए पीएम इमरान खान की एक बार फिर फजीहत हुई है। दरअसल, सोशल मीडिया पर पीएम इमरान के बैठक की फोटो शेयर की गई है जिसमें वह कई मंत्रियों के साथ मीटिंग करते दिखाई दे रहे हैं। कोरोना संक्रमित होने के बाद भी बैठक बुलाने के लिए अब पाकिस्तानी पीएम को इंटरनेट यूजर्स ने लताड़ लगाई है।

पीएम इमरान ने की बैठक

पीएम इमरान ने की बैठक

सामने आई मीटिंग की तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक कमरे में पीएम इमरान खान सहित सात लोग बैठे हुए हैं। हालांकि सभी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया है लेकिन पीएम इमरान खान को यह नहीं भूलना चाहिए कि वह पहले से ही कोरोना संक्रमित हैं। सोशल मीडिया पर मीटिंग की तस्वीरें पाकिस्तान के सूचना प्रसारण मंत्री शिबली फराज ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, पीएम इमरान खान संग बानी गाला में बैठक करते हुए।

वैक्सीन लगवाने के बाद भी कोरोना पॉजिटिव

वैक्सीन लगवाने के बाद भी कोरोना पॉजिटिव

शिबली फराज द्वारा तस्वीरें पोस्ट होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने पीएम इमरान खान को जमकर लताड़ लगाई। मीटिंग की तस्वीरें अब पाकिस्तानी पीएम के फजीहत का कारण बन रही हैं। आपको बता दें कि पिछले सप्ताह ही पीएम इमरान खान कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे, हालांकि इसके दो दिन पहले ही उन्होंने कोविड-19 वैक्सीन का टीका लिया था। कोरोना संक्रमित होने के बाद भारत के पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की थी।

क्वारंटाइन नहीं है पाक पीएम इमरान खान

क्वारंटाइन नहीं है पाक पीएम इमरान खान

एक तरफ जहां कोरोना संक्रमित मरीजों को क्वारंटाइन किया जा रहा है वहीं, पाकिस्तान के पीएम इमरान खान मंत्रियों संग बैठक कर रहे हैं। उन्होंने खुद को क्वारंटाइन में ना रखते हुए बैठकें कर रहे हैं जिसको लेकर उनकी खूब आलोचना हो रही है। हालांकि मीटिंग के दौरान सभी ने मास्क पहना हुआ था। बावजूद इसके सोशल मीडिया पर पीएम इमरान खान के इस रवैये को गैर जिम्मेदाराना बताया जा रहा है। इस मामले पर अभी पाकिस्तानी पीएम की तरफ से या प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: भारत-पाकिस्तान आ रहे हैं करीब! पीएम मोदी ने इमरान खान को लिखी चिट्ठी, पाकिस्तान को दिया खास मैसेज

Comments
English summary
Coronavirus infected Imran Khan convenes meeting Pakistani PM distraught on social media
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X