• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

वेश्‍यालय में मादा वनमानुष को बनाया 'सेक्‍स स्‍लेव', गहने पहनाकर औरत की तरह करते थे पेश

|

बाली। खूबसूरत बीचों के लिए दुनिया भर को अपनी ओर आर्कषित करने वाले इंडोनेशिया में हैवानियत की एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर इंसानियत भी शर्मसार हो जाए। यहां एक मादा वनमानुष के साथ दरिंदगी की गई। इतना ही नहीं उसे सेक्‍स वर्कर बना दिया गया और कई मर्दों ने उसके साथ जबरदस्‍ती की। हालात ऐसे हो गए थे कि वो जब भी किसी मर्द को अपनी ओर आता देखती तो डर जाती थी और जोर जोर से रोने लगती थी। उसे चेन से बांधा गया था। यह सिलसिला कई सालों तक चलता रहा। जानकारी के मुताबिक अब जाकर वन विभाग को इसकी सूचला मिली और छापा मारकर वनमानुष को आजाद करा लिया गया। इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है। वहीं वनमानुष को इलाज के लिए अस्‍पताल भेजा गया है। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

छोटी उम्र में ही जंगल से वनमानुष को चुरा ले आए थे आरोपी

छोटी उम्र में ही जंगल से वनमानुष को चुरा ले आए थे आरोपी

डेली मेल की खबर के मुताबिक पोनी नाम की मादा वनमानुष को फरवरी 2003 में बॉर्नियो जंगल से तब चुरा लिया गया था जब वह बहुत छोटी थी। आरोपियों ने उसे घर में बंद कर रखा था। इस बात की खबर स्‍थानीय पुलिस तक को नहीं हुई और वनमानुष को वेश्‍यालय पहुंचा दिया गया।

2 पौंड देकर उसके साथ सेक्स किया करते थे वेश्‍यालय में आने वाले ग्राह‍क

2 पौंड देकर उसके साथ सेक्स किया करते थे वेश्‍यालय में आने वाले ग्राह‍क

वेश्‍यालय में आने वाले ग्राहक ज्‍यादातर किसान वर्ग के थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ताड़ की खेती करने वाले किसान 2 पौंड देकर उसके साथ सेक्स किया करते थे। मादा वनमानुष से वेश्‍यावृति कराने वाले दलाल ने उसे सेक्‍स कई कई मुद्रांए सिखा रखी थी। जब भी वो ग्राहक की बात मानने से इंकार करती तो दलाल उसे बुरी तरह पीटता था।

ग्राहक के सामने पेश करने से पहले पहनाए जाते थे गहने, छिड़का जाता था परफ्युम

ग्राहक के सामने पेश करने से पहले पहनाए जाते थे गहने, छिड़का जाता था परफ्युम

वनमानुष को वेश्यालय से बचाने वाले राहतकर्मियों का कहना है कि उसके पूरे शरीर को शेव कर दिया गया था। किसी ग्राहक के सामने पेश करने के दौरान उसे जूलरी पहनाई जाती थी और परफ्युम भी छिड़का जाता था। जब भी दरवाजे पर कोई दलाल दिखता वह समझ जाती थी कि ग्राहक को लाया गया है और अब उसके साथ जबरदस्ती की जाएगी। आलम यह है कि अब भी वह किसी मर्द को देखती है तो डर जाती है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shocking! Chimpanzee was shaved, made to wear jewellery and used as a prostitute in Indonesia.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X