लुक्स और हॉटनेस में सुपर मॉडल्स को भी मात देती है डिफेंस मंत्रालय की ये प्रवक्ता

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। नेताओं और सरकारी अधिकारियों का नाम सुनते ही दिमाग में उनकी एक तस्वीर छप जाती है। अक्सर हम सोच लेते हैं कि सरकारी अधिकारी बोरिंग और ढीले-ढाले रवैये के होंगे, लेकिन लेकिन आज हम आपको एक ऐसी सरकारी कर्मचारी से मिलवाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा। उसकी लुक्स और उसकी हॉटनेस देखकर लोग उनके दीवाने हो गए हैं। रूस के रक्षा मंत्रालय की इस प्रवक्ता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। उनकी खूबसूरती चर्चा का मुद्दा बन गई है।

 वायरल हुई प्रवक्ता की तस्वीरें

वायरल हुई प्रवक्ता की तस्वीरें

रूस के रक्षा मंत्रालय की एक प्रवक्ता अपनी खूबसूरती और अपनी हॉटलेस की वजह से सोशल मीडिया पर छा गई है। रोसियाना मार्कोवस्कियाना की सुपर हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। अपनी खूबसूरती की वजह से वो अपने काम से ज्यादा अपनी लुक्स और हॉटनेस की वजह से सुर्खियों में रह रही हैं।

 विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता की तस्वीरें वायरल

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता की तस्वीरें वायरल

रोसियाना को हाल ही में डिफेंस मिनिस्टर सेरगी शोइगु की नई प्रवक्ता के तौर पर नियुक्त किया गया है। उनकी नियुक्ति के बाद जब उनकी तस्वीरें सामने आई तो लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए। उनकी उसी सुंदरता के चलते लोग उन्हें डिफेंस क्यूटी के नाम से जानते हैं। महज 26 साल की रोसियाना काम से ज्यादा अपनी खूबसूरती की वजह से फेमस हो गई हैं।

 लाखों फोलोअर्स

लाखों फोलोअर्स

रोसियाना सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा एक्टिव नहीं रहती, लेकिन उन्हें फॉलो करने वालों की तादात लाखों में हैं। उन्होंने दिसंबर 2012 में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट खोला था, लेकिन उन्होंन 5 सालों में सिर्फ 163 तस्वीरें ही सोशल मीडिया पर पोस्ट की। लेकिन फिर भी लोग उनके दीवाने हैं।

 तस्वीरों का करते हैं इंतजार

तस्वीरों का करते हैं इंतजार

इंस्टाग्राम पर उन्हें तकरीबन 1 लाख 69 हजार लोग फॉलो करते हैं। भले ही रोसियाना ज्यादा तस्वीरें इंस्टाग्राम पर नहीं डालती, लेकिन लोग उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक-एक तस्वीरों पर लाखों में लाइक्स मिलते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Meet Rossiyana Markovskaya, who has been appointed as Russia's Defence Ministry spokesperson.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.