• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Corona के खौफ के बीच 'बेखौफ मोहब्‍बत', प्‍यार का इजहार करने के लिए फोटोग्राफर ने उड़ाया ड्रोन

|

न्यूयॉर्क। कोरोना ने पूरी दुनिया में कहर मचा रखा है। दुनियाभर में कोरोना की चपेट में लाखों लोग आ गए हैं, वहीं 30 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना के डर से दुनिया में करोड़ों लोग अपने घरों में कैद हैं। सोशल डिस्टेंसिंग के चलते लोग एक दूसरे से नहीं मिल रहे हैं। इसी दहशत के बीच प्यार की एक अनोखी कहानी सामने आई है। न्यूयॉर्क के एक शख्स ने अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की से ड्रोन के जरिए डेट के ऑफर दिया। अब उनके प्यार की ये कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

कोरोना चलते घर में क्वारंटाइन जेरेमी की प्यार की गाड़ी अटक गई

कोरोना चलते घर में क्वारंटाइन जेरेमी की प्यार की गाड़ी अटक गई

दरअसल ब्रुकलिन में रहने वाले फोटोग्राफर जेरेमी कोहेन ने जब अपने घर के पास वाली छत पर नाच रही एक लड़की को देखा तो वे अपने आप को उससे बात करने नहीं रोक पाए। इसके बाद कोहेन अपनी बालकनी में गए और उन्होंने आवाज देकर लड़की को हाथ हिलाकर का इशारा किया। जब उस लड़की ने कोहेन के वेब के जवाब में 'हाय' कहा। इससे कोहेन को बात आगे बढ़ाने का ग्रीन सिग्नल तो मिल गया। लेकिन कोरोना चलते घर में क्वारंटाइन जेरेमी की प्यार की गाड़ी अटक गई। लेकिन उन्होंने इसका भी हल निकाल लिया।

खत का वाहक कोई कबूतर नहीं बल्कि ड्रोन बना

कोरोना के वक्त में उनके खत का वाहक कोई कबूतर नहीं बल्कि ड्रोन बना। इसके बाद कोहेन अपने कमरे में गए और टेप, पेन, पेपर और अपना ड्रोन निकाला। उन्होंने पेपर पर अपना मोबाइल नंबर लिखा और ड्रोन के ऊपर चिपका दिया। इसके बाद कोहेन ड्रोन को लेकर अपने छत पर गए और उन्होंने बगल वाली छत पर खड़ी टोरी के पास ड्रोन को उड़ा दिया।

ऐसे हुई पहली डेट

इसके बाद ड्रोन टोरी के पास पहुंचता है और वह उस पर चिपका एक कागज निकाल लेती है। जिसके थोड़ी देर बाद कोहने के नंबर एक मैसजे आता है। जिसमें लिखा होता है- हाय, मैं छत पर वाली लड़की हूं। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हो जाता है । कोहेन ने एक वेबसाइट Bored Panda से कहा कि वास्तव में कम से कम एक साल से किसी के साथ डेट पर नहीं गया था। मुझे लगता है कि मैं सोशल इंटरेक्शन को तरस रहा था और शायद अपने अपार्टमेंट में कैद होने की वजह से मुझे ये क्रिएटिविटी करने को सूझी।'

Coronavirus:चीन में आ सकती है कोरोना वायरस की दूसरी सुनामी, विदेश से आए मामलों ने बढ़ाया खौफ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Brooklyn photographer sends drone to ask woman out on date during coronavirus self quarantine
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X