• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पाकिस्तान: कराची में जबरदस्त धमाका, एक की मौत और 12 लोग घायल

|
Google Oneindia News

इस्लामाबाद, 16 मई: पाकिस्तान के कराची शहर से एक बम धमाके खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि, कराची के खरादर इलाके में सोमवार देर शाम एक बम धमाका हुआ है। पुलिस के मुताबिक, यह ब्लास्ट कराची की एमए जिन्ना रोड पर मेमन मस्जिद के पास हुआ। धमाके में कम से कम 12 लोगों के घायल होने की खबर है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में कुछ लोगों की मौत की भी खबरें आ रही हैं।

Blast reported near New Memon Mosque in Karachis Kharadar area

एआरवाई न्यूज के मुताबिक, यह बम धमाका एमए जिन्ना रोड स्थित मेमन मस्जिद के पास इकबाल क्लॉथ मार्केट में हुआ। पाकिस्तान मीडिया के मुताबिक, इस हमले में एक महिला की मौत हुई है। जबकि 12 के आसपास लोग घायल बताए जा रहे हैं। इस विस्फोट में एक पुलिस वैन पूरी तरह से नष्ट हो गई और कई अन्य वाहन भी आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गए। सूत्रों ने एआरवाई न्यूज को बताया कि विस्फोटक सामग्री एक मोटरसाइकिल पर लगाई गई थी, जिसे रिमोट से नियंत्रित किया गया था।

घायलों को करीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि पुलिस ने पूरे इलाके की नाकाबंदी कर जांच शुरू कर दी है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि विस्फोट इतना भयंकर था की इसकी आवाज दूर-दराज के इलाकों में सुनी जा सकती थी।बता दें कि एक हफ्ते के अंदर कराची में यह दूसरा धमाका हुआ है। जबकि इस महीने में कराची में हुआ यह तीसरा बम धमाका है।

इसकी जिम्मेदारी सिंध और बलूचिस्तान के अलगाववादी गुटों ने ली है. कराची की पुलिस इसे आतंकी हमला बता रही है।

तपती गर्मी के बीच राहत, इस दिन MP में हो सकती है मानसून की दस्तकतपती गर्मी के बीच राहत, इस दिन MP में हो सकती है मानसून की दस्तक

Comments
English summary
Blast reported near New Memon Mosque in Karachi's Kharadar area
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X