अमेरिका में हादसे के बाद भारतीय महिला को जलती कार में छोड़कर भागा ड्राइवर, दर्दनाक मौत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

न्‍यूयॉर्क। अमेरिका में शहर न्‍यूयॉर्क में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां सड़क हादसे के बाद कार में आग लगने से भारतीय मूल की हरलीन ग्रेवाल नामक एक 25 वर्षीय महिला की जलकर मौत हो गई। इस हादसे में जो सबसे शर्मनाक पहलू था वो ये कि कार का ड्राइवर महिला को बचाने की जगह उसे मरने के लिए छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। ड्राइवर की पहचान 23 वर्षीय सईद अहमद के रूप में हुई है। सईद पर तेज और बिना लाइसेंस गाड़ी चलाने का भी मामला दर्ज हुआ है।

गाड़ी से निकला, टैक्‍सी रोका और बैठकर चला गया

गाड़ी से निकला, टैक्‍सी रोका और बैठकर चला गया

पुलिस ने कहा है कि जानबूझ कर किसी को मरता छोड़ देने की ये घटना दिल दहला देने वाली है। घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें सईद जलती हुई कार से बाहर निकलता है। एक टैक्सी रोक कर उसमें बैठ कर अस्पताल चला जाता है। न्‍यूयॉर्क डेली में छपी खबर के मुताबिक ब्रुक्लायन-क्वींस एक्सप्रेसवे पर इंफिनिटी 35जी लग्जरी कार हादसे के बाद आग की चपेट में आ गई। लेकिन अहमद महिला को गाड़ी में अकेला छोड़ भाग निकला। दमकलकर्मियों ने हरलीन का जला हुआ शव बरामद किया।

शराब पीने का भी शक

शराब पीने का भी शक

सूत्रों ने बताया कि अहमद ने शराब पी रखी थी। उसका लाइसेंस भी निलंबित पाया गया है। वह अवैध रूप से ड्राइविंग कर रहा था। वहीं अहमद के भाई वहीद ने दावा किया कि उसने हरलीन को बचाने का प्रयास किया था। हरलीन के ब्वॉयफ्रैंड करण सिंह ढिल्लों ने कहा, "वो (हरलीन) हमेशा दूसरों की मदद के लिए तैयार रहती थी और वो मदद के लिए कुछ भी कर सकती थी।"

कैसे हुई घटना और लगी आग

कैसे हुई घटना और लगी आग

रिपोर्ट के मुताबिक, "सईद अहमद कथित तौर पर हाईवे पर गलत ढंग से गाड़ी चला रहा था। इसके बाद कार बैरियर से जाकर टकरा गई। सईद फ्लैट लैंड में रहता है। उसने बताया कि ड्राइविंग से पहले उसने कुछ ड्रिंक्स लिए थे। लेकिन ब्लड टेस्ट में ऐसा कुछ नहीं पाया गया।"

Read Also- फ्लाइट की टिकट भेज रईसजादों ने मुंबई से बुलाई कॉलगर्ल, कार में करने लगे 'गंदा काम' तभी...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 25-year-old Indian-origin woman was left to die in a blazing car by her driver following a fiery crash in the US, police said.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.