• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अफगानिस्तान के कंधार में शिया मस्जिद में बम धमाका, 32 की मौत, 50 घायल

|
Google Oneindia News

कंधार, अक्टूबर 15: अफगानिस्तान में पिछले दो हफ्तों में एक बार फिर से भीषण बम धमाका हुआ है। ये धमाका कंधार में हुआ है, जिसमें कम से कम 32 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 50 से ज्यादा घायल हैं। जिसमें कई की गालत गंभीर है। रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार को इमाम बरगाह मस्जिद के पास दक्षिणी प्रांत कंधार शहर में पीडी-1 क्षेत्र में विस्फोट हुआ है।

bomb blast kandahar

कंधार शहर में भीषण ब्लास्ट

अधिकारियों के अनुसार, ये बम धमाका कंधार शहर के पुलिस जिले एक (पीडी1) की एक मस्जिद में हुआ है। स्थानीय लोगों ने टोलो न्यूज को बताया कि विस्फोट शिया समुदाय की एक मस्जिद में हुआ। धमाका उस वक्त हुआ जब जुमे की नमाज चल रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि हताहतों की संख्या काफी ज्यादा हो सकती है। अभी तक किसी भी समूह ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। इससे पहले 8 अक्टूबर को उत्तरी अफगानिस्तान में एक मस्जिद में विस्फोट हुआ था, जिसमें कम से कम 100 से ज्यादा लोग मारे गए थे और घायल हो गए थे। यह धमाका शिया मुसलमानों को निशाना बनाकर किया गया था। आशंका जताई जा रही है कि इस हमले को भी किसी आत्मघाती हमलावर ने अंजाम दिया है।

Global Hunger Index: भारत में भूख का स्तर 'खतरनाक', पाकिस्तान, बांग्लादेश हमसे बेहतर निकलेGlobal Hunger Index: भारत में भूख का स्तर 'खतरनाक', पाकिस्तान, बांग्लादेश हमसे बेहतर निकले

    Afghanistan mosque blast: कंधार प्रांत की मस्जिद में धमाका, 32 की मौत, 53 घायल | वनइंडिया हिंदी

    Comments
    English summary
    A massive bomb exploded at a Shia mosque in Kandahar province, Afghanistan, in which a large number of people are feared dead.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion