यहां खुलेआम हो रही है अय्याशी, अनलिमिटेड है शराब और सेक्‍स, एक गेस्‍ट पर दो कॉलगर्ल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Rave Party में खुलेआम हुई अय्याशी, Good Girls Company ने किया आयोजन। वनइंडिया हिंदी

नई दिल्‍ली। अय्याशी की हद पार कर देने वाली पार्टी की अगर बात की जाए तो दिमाग में सबसे पहले रेव पार्टी का नाम आता है। लेकिन एक अज्ञात कैरिबियाई आइलैंड पर भयंकर अय्याशी वाली पार्टी चल रही है। इस पार्टी में ड्रग्‍स, शराब और सेक्‍स सबकुछ अनलिमिटेड है। आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि इस पार्टी में आने वाले प्रत्‍येक गेस्‍ट को दो कॉलगर्ल दी गई हैं जो उनकी हर ख्‍वाहिश पूरी करने के लिए 24 घंटे उपलब्‍ध रहेंगी। इतना ही नहीं इस पार्टी में गेस्‍ट्स से वादा किया गया है कि वो पार्टी के दौरान 16 महिलाओं के साथ हमबिस्‍तर हो सकते हैं। इसमें दुनिया के बेहद अमीर लोग हिस्‍सा ले रहे हैं। विस्‍तार से जानिए इस पार्टी के बारे में

इस पार्टी का नाम है 'सेक्‍स आइलैंड पार्टी'

इस पार्टी का नाम है 'सेक्‍स आइलैंड पार्टी'

जानकारी के मुताबिक इस पार्टी को 'सेक्‍स आइलैंड पार्टी' कहा जा रहा है। इस पार्टी को 24 से 27 नवंबर तक होना था। लेकिन खबरों के मुताबिक इसे तीन दिन के लिए और बढ़ा दिया गया है। इस बढ़े हुए तीन दिन के लिए अय्याशी करने वाले को 6 लाख रुपए अधिक भुगतान करने होंगे।

गुड गर्ल्‍स नाम की कंपनी कर रही है इस पार्टी का आयोजन

गुड गर्ल्‍स नाम की कंपनी कर रही है इस पार्टी का आयोजन

अंग्रेजी वेबसाइट द सन के मुताबिक गुड गर्ल्‍स नाम की कंपनी इस पार्टी को आयोजित करा रही है। इसे सेक्स आइलैंड एक्सपेरियंस बताया जाता है। 'सेक्स आइलैंड' में अय्याशी करने वाले पुरुषों के लिए करीब 60 सेक्स वर्कर हैं। हर पुरुष के दो। गुड गर्ल्स कंपनी ने मीडिया को बताया कि क्लाइंट चाहते हैं कि पार्टी पूरे हफ्ते चलती रहे। कंपनी ने कहा है कि 30 में से 16 क्लाइंट ने एक्स्ट्रा पैसा जमा भी कर दिया है।

गेस्ट को 16 महिलाओं के साथ हमबिस्‍तर कराने का वादा

गेस्ट को 16 महिलाओं के साथ हमबिस्‍तर कराने का वादा

कंपनी ने कहा कि पार्टी क्लाइंट के उम्मीद से बेहतर रही है। कई लोग 48 घंटे से सोये नहीं हैं और नेकेड गर्ल्स के साथ पार्टी कर रहे हैं। सेक्स आइलैंड पर पॉप स्टार भी हैं जो लोगों का मनोरंजन कर रही हैं। शुरुआत में पार्टी में शामिल होने का कॉस्ट 2.6 लाख रखा गया था। इस पार्टी में गेस्ट को 16 महिलाओं के साथ सोना प्रॉमिस किया गया था।

पार्टी का प्रमोशनल वीडियो था काफी हॉट, देखकर कहेंगे OMG

पार्टी का प्रमोशनल वीडियो था काफी हॉट, देखकर कहेंगे OMG

कोलंबिया की कंपनी ने जब पार्टी के प्रोमो के तौर पर एक इरोटिक वीडियो अपलोड किया था तो यूट्यूब ने उसे हटा दिया था! इस पार्टी के बारे में बताया गया है कि सेक्स वर्कर कस्टमर के लिए 24 घंटे उपलब्ध रहती हैं! पार्टी को ड्रग फ्रेंडली बताया गया है! हालांकि, इस पार्टी में शामिल होने वाले किसी शख्स की जानकारी सार्वजनिक नहीं हुई है। पार्टी के इरोटिक प्रोमो वीडियो में गेस्ट को कई लड़कियों के साथ दिखाया गया है। पहले इस पार्टी को कोलंबिया के आइलैंड पर तय किया गया था, लेकिन बाद में इसे कैरिबियाई आइलैंड पर शिफ्ट कर दिया गया।

Read Also- 16 की उम्र में हुई किडनैप, 4 महीनों तक सेक्‍स स्‍लेव बनाकर रोज होता था गैंगरेप, अब मिला सच्‍चा प्‍यार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Organisers of a 'sex holiday' offering unlimited romps with prostitutes in a Caribbean getaway say they are planning a New Year party - despite warnings guests will be deported.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.