Twitter कर्मचारी ने जाते जाते डोनाल्ड ट्रंप पर निकाली भड़ास, कर दिया अकाउंट डिलीट

Posted By: Amit J
Subscribe to Oneindia Hindi

वॉशिंगटन। अमेरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने का ट्विटर अकाउंट गुरूवार को डिलीट हो गया। ट्विटर के एक कर्मचारी ने गलती से ट्रंप का ट्विटर अकांउट डिलीट कर दिया। करीब 11 मिनिट तक ट्रंप का ट्विटर अकाउंट डिलीट होने से सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया। कई लोगों को लगा कि ट्रंप ने ट्विटर को अलविदा कहा दिया और कुछ लोगों ने अपने अंदाज में ट्रंप के मजे भी ले लिए। ट्विटर के मुताबिक जिस कर्मचारी ने ट्रंप का अकाउंट डिलीट किया था, उसका ट्विटर के साथ आखिरी दिन था।

Twitter कर्मचारी ने जाते जाते डोनाल्ड ट्रंप पर निकाली भड़ास

इस घटना के बाद ट्विटर ने बयान जारी कर कहा, 'करीब 11 मिनट डीएक्टिवेट रहने के बाद ट्रम्प का ट्विटर अकाउंट फिर एक्टिवेट हो गया। हम जांच कर रहे हैं और दोबारा ऐसा होने से रोकने के लिए कदम उठा रहे हैं।' ट्विटर ने एक और ट्वीट करते हुए कहा, 'अब तक की जांच में पता चला है कि ट्विटर के ही एक कर्मचारी ने कंपनी में अपने अंतिम दिन के मौके पर ट्रंप का अकाउंट डिलीट कर दिया'।

लेकिन ट्रंप का ट्विटर अकाउंट डिलीट होने के बाद लोगों ने बहुत मजे लिए। ट्रंप का ट्विटर अकाउंट 11 मिनट तक गायब रहने पर लोगों ने मजेदार रिएक्शन देने शुरू कर दिए थे, कई लोगों ने यहां तक कह दिया कि ट्रंप का अकाउंट को हमेशा के लिए बंद कर देना चाहिए। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि यह इस साल का यह मेरा सबसे खुशनुमा पल था।

Read Also: Manhattan attack:अमेरिका आने वालों की सघन जांच के ट्रंप ने दिए आदेश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A rogue Twitter employee shut down Donald Trump’s account
Please Wait while comments are loading...