• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फौजी के मोबाइल पर रोज आ रहे थे बहन के अश्लील फोटोज, सच्चाई सामने आने पर उड़े होश

|

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में रहने वाले एक फौजी जम्मू में तैनात हैं। बीते कई दिनों लगातार उनके व्हॉट्सऐप नंबर पर बहन के अश्नलील फोटोज भेजे जा रहे थे। फौजी और उसकी बहन मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी। पुलिस ने तफ्तीश आगे बढ़ाई तो चौंकाने वाली हकीकत सामने आई। फौजी की बहन की अश्लील फोटोज कोई और नहीं बल्कि खुद फौजी की पत्नी ही उसे ब्लैकमेल करने के लिए भेज रही थी। पुलिस ने फौजी की पत्नी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। महिला ने बताया कि उसका पति से तलाक का केस कुटुम्ब न्यायालय में चल रहा है। वह पति से राजीनामा चाहती थी, इसलिए अपनी ही ननद के अश्लील फोटो अलग-अलग नंबरों से भेज रही थी।

आईटी एक्ट में दर्ज करवाया था मुकदमा

आईटी एक्ट में दर्ज करवाया था मुकदमा

पुलिस के मुताबिक, फौजी मूल रूप से महू के पास जामली गांव का रहने वाला है। पिछले दिनों उसकी बहन की शिकायत पर आईटी एक्ट में केस दर्ज किया गया था। फौजी की बहन भी महू आर्मी वॉर कॉलेज में पदस्थ है। फौजी की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसे अज्ञात नंबरों से कुछ फोटोज आए। मैसेज कर धमकाया गया कि भाई ने समझौता नहीं किया तो यह फोटो इंटरनेट पर वायरल कर दी जाएंगी।

पत्‍नी ही भेज रही थी ननद के अश्लील फोटोज

पत्‍नी ही भेज रही थी ननद के अश्लील फोटोज

राज्य साइबर सेल के एसपी जितेन्द्र सिंह ने बताया कि उन्हें 9 सितंबर को महू से आवेदन मिला। इसमें बताया गया कि एक फौजी को अलग-अलग व्हाट्सएप नंबरों उसकी बहन के अश्लील फोटो भेजे जा रहे हैं। पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी की लोकेशन जबलपुर है। इसके बाद पुलिस टीम ने जबलपुर पहुंची और फोटोज भेजने वाली महिला को पकड़ लिया। महिला ने कड़ाई से पूछताछ में अपनी करतूत बयां कर दी। महिला ने बताया कि उसका पति फौज में है, दोनों के तलाक का केस कुटुम्ब न्यायालय में चल रहा है। वह पति से राजीनामा चाहती थी, इसलिए अपनी ही ननद के अश्लील फोटो अलग-अलग नंबरों से भेज रही थी। पुलिस जांच में यह भी पता चला है कि महिला के भाई के भी खिलाफ 2019 में राज्य साइबर सेल में एक केस दर्ज हुआ था।

बाथरूम में लगाया था खुफिया कैमरा

बाथरूम में लगाया था खुफिया कैमरा

बता दें, महिला ने अपने भाई की मदद से पति के घर के बाथरूम में खुफिया कैमरा लगा दिया था। इससे वह पूरे परिवार के निर्वस्त्र फोटो व वीडियो बनाती थी। आरोपितों से मोबाइल जब्त कर लिए है। मोबाइल की फोरेंसिक जांच करवाई जाएगी।

ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया बने MP में मैन ऑफ द मैच, कांग्रेस छोड़ने वाले 22 पूर्व विधायकों में से 15 जीते

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman sends obscene pics of sister in law to husband
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X