• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पंचायत चुनाव के लिए कांग्रेस तैयार, कार्यकर्ताओं ने बैठक कर बनाया जीत का खास प्लान!

|
Google Oneindia News

इंदौर, 25 मई: मध्यप्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर अब कांग्रेस तैयार नजर आ रही है, जहां कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता निरंतर बैठक कर जीत की रणनीति तैयार कर रहे हैं. कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की ऐसी ही संभाग स्तरीय बैठक इंदौर स्थित कांग्रेस कार्यालय पर आयोजित की गई, जिसमें पूर्व मंत्री और प्रभारी विजय लक्ष्मी साधो समेत तमाम दिग्गज नेता मौजूद रहे. कांग्रेस कार्यालय पर आयोजित हुई पंचायत चुनाव को लेकर इस अहम बैठक में पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने विचार रखे. इसी के साथ जीत के लिए खास रणनीति भी इस बैठक में तैयार की गई. बैठक में कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया, जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव, शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल और युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष दौलत पटेल समेत जिला कांग्रेस कमेटी के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

indore

जमकर साधा बीजेपी पर निशाना

पूर्व मंत्री और प्रभारी विजय लक्ष्मी साधो ने मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने निकाय और पंचायत चुनाव के लिए कांग्रेस को पूरी तरह से तैयार बताया उन्होंने कहा कि हम हर समय तैयार हैं, चुनाव के लिए हम पहले भी तैयार थे, और अभी भी तैयार हैं.

लगातार जारी है बैठकों का सिलसिला

प्रदेश में निकाय और पंचायत की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है, जहां इसी को देखते हुए अब कांग्रेस कार्यालय में भी लगातार बैठकों का सिलसिला जारी है. निरंतर जारी इन बैठकों में पदाधिकारी और कार्यकर्ता जीत का खास प्लान तैयार करते नजर आते हैं. इसी के साथ अब कांग्रेस कार्यालय पर हलचल भी दिखाई देने लगी है, जहां टिकट पाने वाले उम्मीदवारों की भीड़ नजर आती है.

ये भी पढ़े- Weather update: नौतपा के पहले दिन मालवा-निमाड़ कम तपा, कुछ ऐसा रहा मौसम का मिजाज!ये भी पढ़े- Weather update: नौतपा के पहले दिन मालवा-निमाड़ कम तपा, कुछ ऐसा रहा मौसम का मिजाज!


Comments
English summary
meeting was organized at the Congress office in Indore regarding Panchayat elections
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X