• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

सुहागरात पर ही पति ने किया डर्टी काम, ससुर ने भी कर डाली सारी हदें पार

|
Google Oneindia News

इंदौर, 2 जुलाई: मिनी मुंबई कहे जाने वाले शहर इंदौर से एक ऐसा मामला निकलकर सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया। दरअसल, इंदौर की रहने वाली महिला ने कानपुर में रहने वाले पति और ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें पत्नी ने पति के दरिंदगी भरे व्यवहार की कहानी पुलिस को सुनाई। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि, उसकी शादी कानपुर में रहने वाले युवक से हुई है, शादी के बाद पति ने सुहागरात पर होटल ले जाकर ओरल और अननेचुरल संबंध बनाएं, इसके साथ ही न्यूड वीडियो भी बना लिए। इतना ही नहीं पति ने सारी हदों को पार करते हुए पत्नी को वीडियो वायरल करने की धमकी दे डाली ,और साथ ही 1 करोड़ रुपए की मांग भी करने लगा।

indore

ससुर ने भी की सारी हदें पार

पति की हरकतों से परेशान होकर पत्नी ने जब यह बात अपने ससुराल वालों को बताई, तो ससुर ने भी जबरदस्ती करने की कोशिश की, इतना ही नहीं सास और ननद को भी जब पूरा घटनाक्रम बताया तो उन्होंने भी पीड़िता को चुप रहने के लिए धमकियां दी।

महिला पुलिस ने कानपुर पुलिस को सौंपा मामला

पीड़िता की शिकायत सुनने के बाद महिला पुलिस ने पति और ससुर समेत पांच लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है, जहां महिला पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद इसे कानपुर पुलिस को सौंप दिया है। वहीं अब कानपुर पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर आरोपियों को सख्त सजा दिलवाने की कोशिश करेगी।

 ये भी पढ़े- Weather update : MP के इस हिस्से को है बारिश का इंतजार, जानिए कब बरसेंगे बदरा ये भी पढ़े- Weather update : MP के इस हिस्से को है बारिश का इंतजार, जानिए कब बरसेंगे बदरा

Comments
English summary
Husband misbehaved with wife on honeymoon night
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X