• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

MP : मुर्गे की बाग से डॉक्टर परेशान, पुलिस से की मालकिन की शिकायत

Google Oneindia News

प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से हैरान कर देने वाला मामला निकलकर सामने आया है, जहां एक डॉक्टर मुर्गे की बाग से इतने परेशान हो गए कि, उन्होंने मुर्गे की मालकिन के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी। वहीं पुलिस अब दोनों ही पक्षों को बैठाकर समझाने की बात कहती नजर आ रही है। उधर, शहर में इस अनोखे मामले की जमकर चर्चा हो रही है, जहां डॉक्टरों ने परेशान होकर मुर्गे की मालकिन के खिलाफ शिकायत पुलिस से की है।

indore

कुछ ऐसा है पूरा मामला

दरअसल, यह पूरा मामला पलासिया थाना क्षेत्र का है, जहां एक डाक्टर ने थाने पर शिकायत दर्ज कराई कि, उनके घर के पास में एक महिला द्वारा डॉग और मुर्गे पालन किया जाता है, रोजाना सुबह 5 बजे मुर्गा बाग देता है, जिसके कारण डॉक्टर परेशान हैं। थाने पर शिकायत आने के बाद पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया है, जहां अब पुलिस, मुर्गे की मालकिन को समझाईश देगी, अगर उसके बाद भी वो अपने मुर्गो को संभालकर नही रखती है, तो उस पर धारा 133 पब्लिक पोलूशन के तहत मामला दर्ज कर जांच की जाएगी। बताया जा रहा है की, डॉक्टर देर रात घर लौटते हैं, कई बार ऑपरेशन के चलते लेट हो जाते हैं। डॉक्टर जब सोते हैं, तभी पड़ोसी का मुर्गा बाग देकर उन्हें उठा देता है। मुर्गे की बाग से परेशान होकर थाने में मुर्गा मालकिन की शिकायत की गई है।

समझाइश से सुलझेगा मामला

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, थाने पर शिकायत आने के बाद पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया है, जहां अब पुलिस, मुर्गे की मालकिन को समझाईश देगी, अगर उसके बाद भी वो अपने मुर्गो को संभालकर नही रखती है, तो उस पर धारा 133 पब्लिक पोलूशन के तहत मामला दर्ज कर जांच की जाएगी। साथ ही दोनों पक्षों को बैठाकर समझाया जाएगा और समझाइश के बाद अगर दोनों नहीं मानते हैं, तो वैधानिक रूप से कार्रवाई की बात पुलिस कहती नजर आ रही है।

ये भी पढ़े- MP के 4 बकरे देते हैं दूध, मालिक के दावे से हर कोई हैरानये भी पढ़े- MP के 4 बकरे देते हैं दूध, मालिक के दावे से हर कोई हैरान

Comments
English summary
Doctor is troubled by the chicken, Indore, Madhya Pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X