• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छठवीं के छात्र को पांचवीं की छात्रा ने फ्री फायर गेम में हराया तो कर दी उसकी हत्या

|

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर के लसूड़िया क्षेत्र की स्कीम नंबर 114 में पांचवीं कक्षा की नौ वर्षीय छात्रा की हत्या कर दी गई। वारदात छात्रा के नाबालिग दोस्त ने अंजाम दिया है। हत्या के महज दो घंटे के भीतर ही पूरे घटनाक्रम का खुलासा हो गया। छात्रा के दोस्त ने पुलिस हत्या की जो वजह बताई वह चौंकाने वाली है, क्योंकि उसने फ्री फायर नाम का गेम खेलते समय हार की वजह से छात्रा की जान ली थी।

​बच्ची की मौत अभिभावकों के लिए सबक

​बच्ची की मौत अभिभावकों के लिए सबक

डीआईजी हरिनारायण चारि मिश्र ने बताया कि यह बच्ची की हत्या अभिभावकों के लिए एक सबक है कि हम अपने बच्चो को वीडियो गेम खेलने के लिए तो दे देते हैं, लेकिन बच्चों पर नजर नहीं रखते हैं कि बच्चे किस तरह का हिंसक गेम खेल रहे हैं।

 एक साथ पढ़ते थे दोनों

एक साथ पढ़ते थे दोनों

बता दें कि मध्य प्रदेश इंदौर के लसूड़िया इलाके के एक ही फ्लेट में रहने वाली बच्ची पांचवीं व बच्चा छठवीं कक्षा में पढ़ते थे। दोनों बच्चे फ्री फायर नामका गेम साथ-साथ खेल करते थे। वहीं यह गेम एक साथ चार लोग एक दूसरे के अपोज़िट खेल सकते हैं।

 गेम जीत जाती थी बच्ची

गेम जीत जाती थी बच्ची

फ्री फायर गेम में अक्सर बच्चे को बच्ची गेम में हरा दिया करती थी। यह बात बच्चे के मन मे प्रतिशोध की भावना आने लगी। इसी बीच घर में सफेद चूहे को लेकर विवाद हो गया, जिसमें आरोपी बच्चे ने मृतिका पर आरोप लगाया है कि मृतिका ने आरोपी के सफेद चूहे को मार दिया था।

इसी की बात करने के लिए आरोपी मृतिका को घर से करीब सौ मीटर की दूरी पर ले गया और एक बड़ा सा पत्थर बच्ची के ​सिर पर मार दिया। उससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मात्र दो घंटे के अंदर नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर बाल संरक्षण जेल भेज दिया।

12वीं के छात्र ने टीवी सीरियल देख रची साजिश, स्कूल में रख गया बम, गिरफ्तारी के बाद बड़ा खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
5fth class girl student murder in Indore by 6th class student
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X