• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'मां कसम खाओ कि मेरा पैसा वापस मिलेगा'...वायरल हुई जोमैटो और ग्राहक की वॉट्सएप चैट, पढ़कर आप भी हंसेंगे

|

नई दिल्ली। आजकल हर चीज ऑनलाइन ऑर्डर की जाती है। चाहे वह कोई सामान हो या खाना। ऐसे में कई कंपनियों ceने इस ऑनलाइन मार्केट पर कब्जा जमा लिया है। हर तरह के प्रोडक्ट के लिए कोई न कोई वेबसाइट या एप नंबर वन पर है। ऐसे में खाना ऑर्डर करने के लिए जोमेटो नाम का एप भी खूब प्रसिद्ध है लेकिन यहां से आए खाने में खराबी या किसी अन्य परेशानी के लिए कोई कस्टमर केयर नंबर नहीं है बल्कि चैटिंग का विकल्प है जिससे मशीन द्वार ऑटोमेटिक रिप्लाई आने की उम्मीद की जाती है। लेकिन हाल ही में जोमैटो की एक चैट का स्क्रीनशॉट वायरल हुआ जिसमें ये तो साफ है कि रिप्लाई मैनुअली किया जा रहा है लेकिन ये रिप्लाई बड़े ही फनी हैं।

जोमैटो के साथ फनी चैट

जोमैटो के साथ फनी चैट

एक रेडिट यूजर ने जोमैटो चैट सपोर्ट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। चैट में खाना न पहुंचने पर कस्टमर पूछ रहा है- मेरे पैसों का क्या? जवाब आता है- आपका पैसा 4 से 5 दिन में वापस आ जाएगा। फिर कस्टमर पूछता है- नहीं आया तो? जवाब आता है- आ जाएगा सर पक्का। अगले मैसेज में कस्टमर कहता है- मां कसम खाओ। जवाब आता है- मां कसम। कस्टमर इसके बाद थैंक्स लिख देता है।

वायरल स्क्रीनशॉट पर मजे ले रहे लोग

वायरल स्क्रीनशॉट पर मजे ले रहे लोग

किसी भी कस्टमर सर्विस से इस तरह के रिप्लाई की उम्मीद नहीं की जाती। ऐसे में इस तरह का स्क्रीनशॉट वायरल होना लोगों को खूब हंसा रहा है। कोई तो जोमैटो की ओर से रिप्लाई कर रहे शख्स को मासूम बता रहा है तो कोई प्यारा। वहीं कोई कह रहा है कि भारत में मां कसम शब्द बोले जाने से बड़ी गारंटी कोई नहीं होती। वहीं कोई कह रहा है कि जोमैटो भी प्रोमिस डे मना रहा है।

वायरल हुआ था स्विगी के ऑर्डर का स्क्रीनशॉट

वायरल हुआ था स्विगी के ऑर्डर का स्क्रीनशॉट

हाल ही में जोमैटो की प्रतिस्पर्धा कंपनी स्विगी के एक ऑर्डर का स्क्रीनशॉट भी वायरल हुआ था। इसमें डिलीवरी ब्वॉय के बारे में जानकारी थी कि उसने कॉमर्स के मास्टर्स किया है। ऐसे में ऑर्डर करने वाले टीनएजर ने इसे फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा था कि देश का क्या हाल हो गया है कि इतना पढ़ा लिखा शख्स मेरे जैसे टीनएजर को खाना पहुंचा रहा है। हमने इस देश का क्या हाल कर दिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Zomato tells customer maa kasam refund ayega, Chat goes viral on Reddit
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X