• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Yes Bank Scam: कभी IPL की ग्लैमरस 'मिस्ट्री गर्ल' कहलाती थीं राणा कपूर की ये बेटी, आज हैं सवालों के घेरे में

|

नई दिल्ली। यस बैंक के फाउंडर और पूर्व सीईओ राणा कपूर को मुंबई की विशेष अदालत ने 11 मार्च तक की ईडी कस्टडी में भेज दिया है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर को धन शोधन के आरोपों के तहत रविवार तड़के गिरफ्तार किया था उसके बाद ईडी ने राणा कपूर को आज मुंबई के पीएमएलए कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने राणा कपूर को पूछताछ के लिए 11 मार्च तक ईडी की कस्टडी में भेज दिया है।

    Yes Bank: Rana Kapoor की बेटी Rakhi थी IPL की मिस्ट्री गर्ल, अब ED के निशाने पर | वनइंडिया हिंदी
    राणा की बेटियां भी शक के दायरे में

    राणा की बेटियां भी शक के दायरे में

    जबकि इससे पहले केंद्रीय एजेंसी ने राणा की तीन बेटियों के आवास पर भी छापेमारी की है, क्योंकि राणा कपूर, पत्नी बिंदू और तीन बेटियां राखी कपूर टंडन, रोशनी कपूर, राधा कपूर भी कथित रूप से कुछ कंपनियों से जुड़ी हैं, जिन्हें संदिग्ध रूप से कुछ रकम भेजी गई है, ऐसा कहा जा रहा है और इसी वजह से वो शक के दायरे में हैं, मालूम हो कि राणा कपूर की राखी कपूर कभी आईपीएल की मिस्ट्री गर्ल के नाम से चर्चा में आई थीं।

    यह पढ़ें: Womens day 2020: महिला दिवस के मौके पर पीएम मोदी ने किया नारी शक्ति को सैल्यूट, 7 महिलाओं को सौंपा अपना सोशल मीडिया अकाउंट

    साल 2015 में बनी थी IPL की मिस्ट्री गर्ल

    साल 2015 में बनी थी IPL की मिस्ट्री गर्ल

    साल 2015 के आईपीएल मैच के दौरान राखी कपूर सोशल मीडिया सनसनी बन गई थीं, उनकी मुस्कुराती और खिलाड़ियों के लिए तालियां बजाती तस्वीरों ने उस वक्त काफी सुर्खियां बटोरी थीं।Yes Bank के सीईओ राणा कपूर की बेटी राखी मैच के बाद प्रेजेंटेशन में भी नजर आईं थीं, जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर छा गई थीं, उन्हें मुंबई इंडियंस की जर्सी में देखा गया था, जिसके कारण लोगों को उत्सुकता हो गई थी आखिर ये है कौन।

     दिल्ली के बिजनेसमैन अलकेश टंडन से हुई है राखी की शादी

    दिल्ली के बिजनेसमैन अलकेश टंडन से हुई है राखी की शादी

    दरअसल राखी, राणा कपूर की मझली बेटी हैं, उन्होंने अमेरिका में इन्वेस्टमेंट बैंकर की भी नौकरी की है, फिलहाल उनका अपना खुद एक बिजनेस है रूरल एग्री वेंचर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, उनकी शादी साल 2013 में दिल्ली के बिजनेसमैन अलकेश टंडन से हुई है, जिनका स्टील बैरन लक्ष्मी मित्तल से पारिवारिक संबंध है, बेहद ही मोहक, खूबसूरत और शालीन दिखने वाली राखी टंडन की और भी दो बहने हैं, जिनके नाम राधा और रोशनी है। फिलहाल आज पूरा परिवार सवालों के घेरे में हैं।

    राणा कपूर की बेटियों के घर पर छापेमारी

    राणा कपूर की बेटियों के घर पर छापेमारी

    अधिकारियों के अनुसार, राणा कपूर की पत्नी बिंदु और बेटियां राखी कपूर टंडन, रोशनी कपूर और राधा कपूर उन कंपनियों से कथित तौर पर जुड़ी है जिनमें आपराधिक गतिविधियों का पता चला है। उन्होंने बताया कि कपूर के खिलाफ मामला घोटालों से घिरी डीएचएफएल से जुड़ा है। डीएचएफएल ने बैंक से कर्ज लिया था लेकिन उसे चुकाया नहीं और वह गैर निष्पादित परिसंपत्ति (एनपीए) में बदल गया।

    यह पढ़ें: CAA Row: मेरे पास बर्थ सर्टिफिकेट नहीं तो क्या मुझे मर जाना चाहिए: केसीआर

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    , ED on Sunday arrested Yes Bank’s former Chairman and founder Rana Kapoor on charges of money laundering, Read some Important facts about his Mytrrious girl Rakhee Kapoor, she called IPL Mystry Girl.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X