• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र में स्थिर सरकार चाहते हैं तो कांग्रेस के नेतृत्व पर टिप्पणी करना बंद करें: यशोमति ठाकुर

|

नई दिल्ली। शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के गठबंधन की महाराष्ट्र विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार में अंदरूनी कलह के संकेत सामने आए हैं। कांग्रेस ने शनिवार को सत्तारूढ़ शिवसेना की अगुवाई वाली महाराष्ट्र सरकार में अपने सहयोगियों से अपील की कि वे राज्य में 'स्थिर' सरकार चाहते हैं तो पार्टी के नेतृत्व पर टिप्पणी करने से बचें। बता दें कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार ने राहुल गांधी पर एक टिप्पणी की जिस पर कांग्रेस पार्टी ने अपनी नाराजगी दर्ज की है। कांग्रेस की प्रदेश कार्यवाहक अध्यक्ष यशोमति ठाकुर ने शनिवार को शरद पवार की टिप्पणी पर पलटवार किया है।

Yashomati Thakur said to Maha allies stop commenting on Congress leadership
    Rahul Gandhi को लेकर Sharad Pawar का बयान- Congress नेता में निरंतरता की कमी | वनइंडिया हिंदी

    गौरतलब है कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार कई बार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व और राजनीति में उनकी सक्रियता पर निशाना साध चुके हैं। कुछ सप्ताह पहले अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की किताब में राहुल गांधी को लेकर की गई टिप्पणी के बाद से विपक्ष कांग्रेस पर निशाना साध रही है। हालांकि शरद पवार ने बराक ओबामा के विचारों पर आपत्ति जताई लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में 'स्थिरता' का अभाव है। शराद पवार के इस बयान पर अब महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और कांग्रेस की प्रदेश कार्यवाहक अध्यक्ष यशोमति ठाकुर ने नाराजगी जाहिर की है।

    महाराष्ट्र: MLC चुनाव में BJP की हार के बाद पंकजा मुंडे का उद्धव पर निशाना, अब सोनिया-पवार अच्छे हो गए...

    कांग्रेस नेता यशोमति ठाकुर ने अंग्रेजी और मराठी में कई ट्वीट करते हुए एमवीए नेताओं के इंटरव्यू और आर्टिकल्स का जिक्र किया है। उन्होंने लिखा, 'मुझे एमवीए में सहयोगियों से अपील करनी चाहिए यदि आप महाराष्ट्र में स्थिर सरकार चाहते हैं, तो कांग्रेस के नेतृत्व पर टिप्पणी करना छोड़ दें। हर किसी को गठबंधन के बुनियादी नियमों का पालन करना चाहिए। हमारा नेतृत्व बहुत मजबूत और स्थिर है। एमवीए का गठन लोकतांत्रिक मूल्यों में हमारी मजबूत धारणा का परिणाम है।' यशोमति ठाकुर के ट्वीट के बीच एनसीपी और शिवसेना के नेताओं ने पवार की टिप्पणी को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि उनका तीन पार्टियों के गठबंधन वाली राज्य सरकार की स्थिरता से कोई संबंध नहीं है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Yashomati Thakur said to Maha allies stop commenting on Congress leadership
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X