• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिहार: छठ पूजा पर नहीं बुलाया तो बहन ने पीट-पीटकर की हत्या

|

नालंदा। बिहार के नालंदा में एक महिला ने अपने भाई को अन्य लोगों की मदद से पीट-पीटकर मार डाला है। वजह केवल इतनी थी कि महिला को उसके भाई ने छठ पूजा के लिए आमंत्रित नहीं किया था। घटना सोमवार सुबह की बताई जा रही है। पुलिस ने रेखा देवी नाम की आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

POLICE

साथ ही पुलिस ने उन आठ लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया है, जिन्होंने कथित तौर पर इस अपराध में रेखा का साथ दिया था।

मृतक के बड़े भाई रंजीत कुमार का कहना है कि रेखा और उसका भाई भूपेंद्र चौधरी कुछ अन्य लोगों के साथ आए थे। रंजीत कुमार ने बताया कि उन सभी ने उनके छोटे भाई जीतन मांझी पर उनके घर के बाहर बांस और ब्लेड से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

जीतन मांझी को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रंजीत का कहना है कि रेखा अपने भाई जीतन से इसलिए नाराज थी क्योंकि उसे परिवार सहित छठ पूजा के लिए आमंत्रित नहीं किया गया था। जीतन और रेखा का रिश्ता तनावपूर्ण था। मृतक के पड़ोसी रंजीत का कहना है कि उन्होंने रेखा को अन्य लोगों के साथ जीतन को पीटते हुए देखा था। जब वो चिल्लाया तो सभी लोग जीतन को घायल अवस्था में छोड़कर वहां से भाग गए।

नूरसरसराई पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारी का कहना है कि रेखा, उसके भाई भूपेंद्र और अन्य सभी आरोपियों को मामला दर्ज होने के बाद दो घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया है।

उत्तर कोरिया ने टॉप भारतीय वैज्ञानिकों सहित इस न्यूक्लियर प्लांट को बनाया निशानाउत्तर कोरिया ने टॉप भारतीय वैज्ञानिकों सहित इस न्यूक्लियर प्लांट को बनाया निशाना

English summary
woman with other people beaten to death brother in bihar nalanda for not inviting on chhat puja.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X