• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्या स्मृति ईरानी के खिलाफ अब गा सकेंगी 'क्योंकि मंत्री भी कभी ग्रेजुएट थी'? जानें प्रियंका चतुर्वेदी का जवाब.

|

प्रियंका चतुर्वेदी

नई दिल्ली। कांग्रेस की तेज-तर्रार प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी कांग्रेस से इस्तीफा देकर शिवसेना में शामिल हो गयी हैं। प्रियंका अपनी वाक-कौशल से कांग्रेस का चेहरा बन चुकी थी। भाजपा के संबित पात्रा हों या फिर स्मृति ईरानी सबके सामने मजबूती से कांग्रेस का पक्ष रखती रही थी। शिवसेना का दामन थाम लेने के बाद उन्हें सबसे पहले उन सवालों का सामना करना पड़ा जिसे हर कोई जानना चाहता था।

क्या था सवाल?

क्या था सवाल?

उनसे पूछा गया कि हाल ही में आपने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर जो गाना बनाया था क्या उसे अब भी गाएंगी? क्योंकि अब वह उनकी सहयोगी हो गई हैं। बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना का गठबंधन भाजपा से है।

प्रियंका ने क्या दिया जबाब?

प्रियंका ने क्या दिया जबाब?

तो इस पर प्रियंका चतुर्वेदी ने जवाब दिया कि 'हां मैं गाती रहूंगी.' साथ ही ये भी कहा कि अगर शिवसेना को देखा जाय तो पिछले पांच सालों में सरकार ने कभी कुछ भी गलत किया, तो पार्टी कभी बोलने से नहीं कतराई है। आगे भी ऐसा ही होगा।

अपने राज्य की विस्तृत चुनावी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

आखिर क्या है मामला?

हाल ही में कांग्रेस प्रवक्ता के रूप में प्रियंका चतुर्वेदी ने स्मृति ईरानी की शैक्षिक योग्यता और डिग्री में विषमता को लेकर ईरानी पर तंज कसा था। अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रियंका ने स्मृति ईरानी स्टारर टीवी सीरीयल के मशहूर गाने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' को रिमिक्स करके 'क्योंकि मंत्री भी कभी ग्रेजुएट थी' बनायी और उसे मीडिया के सामने गा कर भी सुनायी थी जिसके बोल थे, 'क्वालिफिकेशन के भी रूप बदलते हैं, नए सांचे में ढलते हैं, एक डिग्री आती है, एक डिग्री जाती है, बनते एफीडेविट नए हैं' ।

एक क्लिक में जानें अपने लोकसभा क्षेत्र के जुड़े नेता के बारे में सबकुछ

कांग्रेस छोड़ने की वजह?

प्रियंका चतुर्वेदी उत्तर प्रदेश में कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं को पार्टी में वापस लिए जाने से नाराज थी। ये वे कार्यकर्ता थे जिन्होंने कुछ दिन पहले मथुरा में प्रियंका के संवाददाता सम्मेलन में उनसे दुर्व्यवहार किया था और उन्हें धमकी दी थी। प्रियंका ने कहा कि अगर मैं अपने आत्मसम्मान के लिए नहीं लड़ सकती तो मैं अन्य महिलाओं को निराश करूंगी। काफी सोचने और महिलाओं के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को समझने के बाद मैं शिवसेना में शामिल हुई हूँ। हालाँकि उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए टिकट ना दिए जाने के बाद कांग्रेस से इस्तीफा देने जैसी बातों को खारिज किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Will priyanka chaturvedi sing again against smriti irani the minister was ever a graduate
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X