• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जब उद्धव ठाकरे ने तहसीलदार से कहा-ये कुर्सी आपकी है, आप ही बैठिए

|

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कुछ ऐसा किया कि लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। लोग उनके सौम्य स्वभाव की चर्चा कर रहे हैं। दरअसल मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सांगली के वालवा तहसील में मुख्य प्रशासकीय इमारत का उद्‌घाटन करने पहुंचे थे। वहां उद्घाटन के बाद उन्होंने तहसील का मुआयना किया। इसी दौरान वो तहसीलदार के लिए बने कक्ष में पहुंचे। उद्ध‌‌व ठाकरे तहसीलदार के दफ्तर में उसकी कुर्सी पर बैठा गए, लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला कि ये यह कुर्सी तहसीलदार की है, वह फौरन वहां से उठ गए और तहसीलदार रवींद्र सबनीस को खुद उस कुर्सी पर बिठाया।

 When CM Uddhav Thackeray stand up and a tehsildar sit on the Chair, People praising Thackeray for his modesty

मुख्यमंत्री के सामने कुर्सी पर बैठने से हिचकिचा रहे तहसीलदार रवींद्र को समझाते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि यह कुर्सी आपकी हैं और आप ही इस कुर्सी पर बैठिए। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सारी बातें तहसीलदार की कुर्सी के पास खड़े होकर कर रहे थे, जबकि रवींद्र अपनी कुर्सी पर बैठे हुए मुख्यमंत्री की सारी बातों को सुन रहा था। तहसीलदार रवींद्र सबनीस को कुर्सी पर बैठाकर उद्धव खुद वहां खड़े रहे, जिसे देखकर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री उद्ध‌व ठाकरे के इस सहज और सौम्य बर्ताव को देखकर हर किसी ने उनकी तारीफ की है। वहीं उद्धव ठाकरे ने तहसीलदार को समझाते हुए कहा कि यह इमारत आपकी है, यहां के प्रमुख अधिकारी के रूप में आपको काम करना है, यह कुर्सी आपकी है, इस कुर्सी पर मैं खुद तुम्हें बैठा रहा हूं। इसके बाद रवींद्र से जब इसके बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि जब से मुख्यमंत्री ने मुझे खुद उस कुर्सी पर बिठाया है तब से जब-जब मैं इस कुर्सी पर बैठता हूं, मुझे लगता है मुख्यमंत्री मेरे पास खड़े हैं।

<strong>Jio का एक और धमाका, पेश किया Budget प्लान, मात्र 98 रुपए में Free कॉलिंग, 2GB डेटा के साथ...</strong>Jio का एक और धमाका, पेश किया Budget प्लान, मात्र 98 रुपए में Free कॉलिंग, 2GB डेटा के साथ...

English summary
When CM Uddhav Thackeray stand up and a tehsildar sit on the Chair, People praising Thackeray for his modesty
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X